Vodafone दे रही नोएडा के इस बस स्टैंड पर फ्री wifi

फ्री-वाई-फाई बस शेल्टर के की मदद से उपभोक्ता रोजाना 20 मिनट तक के लिए कॉम्प्लीमेंटरी वाईफाई का लाभ उठा सकेंगे.

Update: 2017-12-03 07:58 GMT

नई दिल्ली: वोडाफोन इंडिया ने सेक्टर-18 में नोएडा के पहले वाई-फाई इनबिल्ट बस शैल्टर' को लॉन्च किया. फ्री-वाई-फाई बस शेल्टर के की मदद से उपभोक्ता रोजाना 20 मिनट तक के लिए कॉम्प्लीमेंटरी वाईफाई का लाभ उठा सकेंगे.

बता दें, वोडाफोन दिल्ली-एन.सी.आर. के बिजनैस प्रमुख आलोक वर्मा एवं वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप-2017 के कांस्य पदक विजेता गौरव विधूरी ने वाई-फाई बस शैल्टर का शनिवार सुबह उद्घाटन किया.

वोडाफोन की इस पेशकश के तहत किसी भी भारतीय टेलीकॉम ऑपरेटर के उपभोक्ता इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं. यानी इसके सुविधा को पाने के लिए आपका वोडाफोन यूजर होना जरुरी नहीं है.

इस अवसर पर आलोक वर्मा ने कहा कि,वोडाफोन पूरे नोएडा को स्मार्टसिटी बनाने में अपना योगदान देना चाहता है. हमें खुशी है कि हम शहर के नागरिकों को विश्वस्तरीय इंटरनेट सेवाएं उपलब्ध करा रहें हैं. हम नेटवर्क से जुड़ी ऐसी कनेक्टेड सोसाइटी का निर्माण करेंगे, जहां नागरिक एक दूसरे के साथ जुड़े रह सकेंगे."

बता दें कि दिल्ली-NCR में वोडाफोन का ये तीसरा फ्री वाई-फाई बस शेल्टर हैं. इसके पहले कंपनी हुडा सिटी सेंटर और गुरुग्राम सेक्टर 14 में भी फ्री wifi सर्विस दे चुकी है


Similar News