वोडाफोन के दो नये प्लान 218 और 248 रुपए में क्या है खास जानें

वोडाफोन के यह प्लान दिल्ली और हरियाणा सर्किल के लिए ही पेश किए गए हैं। दोनों ही प्लान वोडाफोन की वेबसाइट पर लाइव कर दिए गए हैं।

Update: 2020-03-16 11:19 GMT

टेलीकॉम क्षेत्र में अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश में एक बार फिर वोडाफोन ने दो नए प्रीपेड प्लान को पेश किया है। कंपनी द्वारा पेश किए गए 218 रुपए और 248 रुपए वाले प्रीपेड प्लान कुछ सिलेक्टेड सर्किल के लिए हैं, जिसमें अनलिमिटेड कॉल के साथ कई और लाभ दिए जा रहे हैं। वोडाफोन के यह प्लान दिल्ली और हरियाणा सर्किल के लिए ही पेश किए गए हैं। दोनों ही प्लान वोडाफोन की वेबसाइट पर लाइव कर दिए गए हैं। 

वोडाफोन के 218 रुपए वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड कॉल्स (लोकल व नेशनल) , 6GB टोटल डाटा, 100 लोकल और नेशनल एसएमएस के साथ 28 दिनों की वैधता मिलेगी। इसेक अलावा इस पैक में वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन और Zee5 का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।

इसके अलावा वोडाफोन के 248 प्रीपेड प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल (लोकल व नेशनल), 8GB टोटल डाटा, 100 लोकल व नेशनल एसएमएस मिलेंगे। वहीं, इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की होगी। इतना ही नहीं इस प्लान में यूजर्स को Zee5 और Vodafone Play का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री मिलेगा।

Tags:    

Similar News