सुकमा: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 2 नक्सली ढेर, हथियार भी बरामद

सुकमा में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस ने एक महिला समेत दो नक्सलियों को मार गिराया। पुलिस ने मौके से हथियार भी बरामद किए है...

Update: 2018-01-27 07:58 GMT

सुकमा : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस ने एक महिला समेत दो नक्सलियों को मार गिराया।

फोर्स के लगातार जंगलों में सर्चिंग से नक्सली घबरा गए हैं। पुलिस और नक्सलियों के बीच यह मुठभेड़ सुकमा के चिंतलनार थाना क्षेत्र के मोरपल्ली में हुई है। ये मुठभेड़ आज सुबह हुई।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा 201 बटालियन और डीआरजी की टीम जंगल में सर्चिंग पर निकली थी। इसी दौरान वहां छिपे नक्सलियों ने फोर्स पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके जवाब में फोर्स ने भी गोलियां चलाईं। और इस मुठभेड़ में 2 नक्सली ढेर हो गए।

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक महिला समेत दो नक्सलियों के शव बरामद किए हैं, और मौके से दो हथियार भी बरामद किए गए हैं। इसके बाद फोर्स ने आस-पास के इलाकों में सर्चिंग और बढ़ा दी है।

इससे पहले छत्तीसगढ़ और तेलंगाना की सीमा पर स्थित टेटेमदगु के जंगल में बीते रविवार को सर्चिंग पर निकले जवानों पर अचानक नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी।

Similar News