Accident: हरदोई में हुआ दर्दनाक हादसा,कार और ऑटो की हुई जोरदार टक्कर 5 लोगों की हुई मौत और 4 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

बताया जा रहा है कि एक कार लखनऊ की तरफ से तेजी से हाईवे पर सामने से आ रहे सीएनजी रिक्शा से टकरा गई इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

Update: 2023-03-28 11:48 GMT

बताया जा रहा है कि एक कार लखनऊ की तरफ से तेजी से हाईवे पर सामने से आ रहे सीएनजी रिक्शा से टकरा गई इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वही चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है।लखनऊ हाईवे पर तेज रफ्तार से एक वैगनआर और सीएनजी रिक्शा के बीच भिड़ंत हो गई है। इस घटना में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा ट्रामा सेंटर के पास हुआ। इस हादसे में 1 बच्चे और उसकी मां समेत कुल 5 लोगों की मौत हो गई वहीं इस हादसे में कुल 4 लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए।

बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि शवों के टुकड़े सड़क पर बिखर गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए और पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। घायलों को इलाज के लिए तुरंत मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं पांचों मृतकों के शवों को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। लखनऊ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार की वैगनआर कार हाईवे पर सामने से आ रहे सीएनजी रिक्शा से टकरा गई। भीषण हादसे में सीएनजी रिक्शा और वैगनआर कार में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए जो बाद में अस्पताल में भर्ती कराए गए। इन चारों का इलाज चल रहा है।


पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने कहा कि मरने वालों में हरदोई के कोतवाली क्षेत्र के सांडी चुंगी निवासी अंकुर सिंह ( 22) रामदुलारी ( 38) उनकी बेटी हर्षिता (3), श्याम सिंह (45) और राजबहादुर की मौत हो गई. वहां पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वैगनआर कार की स्पीड काफी तेज थी वही सीएनजी ऑटो वाला उल्टी तरफ से आ रहा था जिसकी वजह से वैगनआर कार अपनी स्पीड को धीमी नहीं कर पाई और देखते ही देखते हादसा हो गया। इस हादसे में मरने वालों के शरीर के टुकड़े हो गए जो पूरे सड़क पर बिखर गए ।पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद यह शव उनके घर वालों को सौंप दिए जाएंगे। यह मामला हरदोई जिले का है। बताया जा रहा है कार लखनऊ से आ रही थी. इस टक्कर में दोनों वाहन भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। हादसे में दोनों ड्राइवर भी मारे गए हैं।

Tags:    

Similar News