रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरे आचार्य प्रमोद कृष्णम, बोले रिया भी तो किसी की बेटी है

किसी भी लड़की को बिना किसी ठोस “सबूत” के सिर्फ़ इस लिये “गुनाहगार” नहीं “ठहराया” जा सकता,कि वो लिव इन रिलेशन में रहते थे,आख़िर वो भी किसी की “बेटी” है.

Update: 2020-08-28 09:18 GMT

देश में इस समय जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत का प्रकरण जोर पकड़े हुए है उतना कोई मुद्दा हाई लाईट नहीं है. जहां ज्यादातर लोग सुशांत सिंह राजपूत के समर्थन में उतरे है वहीं कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरे है. 

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि सुशांत की "मौत" का दुःख हर एक इंसान को है,लेकिन किसी भी लड़की को बिना किसी ठोस "सबूत" के सिर्फ़ इस लिये "गुनाहगार" नहीं "ठहराया" जा सकता,कि वो लिव इन रिलेशन में रहते थे,आख़िर वो भी किसी की "बेटी" है. 

उन्होंने कहा जहां सरकार के मुखिया बेटी बचाओ और बेटी पढाओ आंदोलन की नींव रखते है वहीं एक बेटी को लेकर जिस तरह सोशल मीडिया और मीडिया में जलील किया जा रहा है. आखिर वो भी तो किसी माँ बाप की बेटी है. ये आज तक किसी चैनल या समूह ने बात नहीं उठाई है. क्योंकि जब तक जांच का विषय है हम किसी पर भी आरोप नहीं लगा सकते है. 



बात दें कि सीबीआई ने आज सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में दस सवाल किये है. उनसे इन दस सवालों के बारे में पूंछा गया है. जिनके जबाब जल्द ही देने को कहा गया है. सीबीआई की टीम इस महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में रुकी हुई है. इस केस की जाँच कर रही है. हालांकि इस केस को राजनैतिक मंच मिल गया है जिससे यह केस टूल पकड़ता नजर आ रहा है. 

Tags:    

Similar News