अडवाणी के सबसे खास सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी बोले अगले पीएम होंगे राहुल गांधी

Update: 2017-12-17 05:10 GMT
भारतीय जनता पार्टी के नेता लालकृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी ने नवनिर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सराहना की. उन्होंने कहा कि भारत को उनके जैसे नेता की जरूरत है और वह देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे.
राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार संभालने पर बधाई देते हुए कुलकर्णी ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि आज मैं अधिक आश्वस्त हूं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे और उन्हें बनना भी चाहिए. एक नए नेता का उदय हुआ है.
भारत को ऐसे नेता की जरूरत है. राहुल गांधी की सराहना करते हुए उन्होंने राहुल को वास्तव में गांधीवादी राजनीतिक विचार रखने वाला व्यक्ति बताया. कुलकर्णी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी की भी प्रशंसा की और उन्हें साहसी महिला बताया.
सोनिया गांधी ने भी राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि मैं एक मां के तौर पर राहुल की तारीफ नहीं करना चाहती. मुझे राहुल की सहनशीलता पर गर्व है जिससे वे निडर और साहसी बने हैं. राजनीति में आने पर राहुल ने ऐसे भयंकर व्यक्तिगत हमले का सामना किया जिसने उसे और निडर इंसान बनाया है. उन्होंने कहा कि एक नया दौर, एक नये नेतृत्व की उम्मीद आपके सामने है.

Similar News