Asus Zenfone 10, 29 जून को किया जाएगा लॉन्च: जाने विवरण

Asus 29 जून को ताइवान में Zenfone 10 का अनावरण करेगा, यह कार्यक्रम भारतीय मानक समयानुसार शाम 6:30 बजे होगा।

Update: 2023-06-12 12:45 GMT

Asus 29 जून को ताइवान में Zenfone 10 का अनावरण करेगा, यह कार्यक्रम भारतीय मानक समयानुसार शाम 6:30 बजे होगा। फ्लैगशिप स्मार्टफोन के शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद भारत में रिलीज होने की उम्मीद है।

Asus ने आधिकारिक तौर पर अपने बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन, Asus Zenfone 10 के लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है।कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपने फॉलोअर्स के साथ इस रोमांचक खबर को साझा किया।

इसके अलावा, Asus ने Zenfone 10 के लिए लैंडिंग पेज को भी अपनी वेबसाइट पर लाइव कर दिया है जिससे प्रशंसकों को आगामी डिवाइस के बारे में ढेर सारी जानकारी मिल रही है।

Asus Zenfone 10 को 29 जून को ताइवान में लॉन्च किया जाना है, और यह इवेंट भारतीय मानक समयानुसार शाम 6:30 बजे होने वाला है।

जबकि भारत के लिए विशिष्ट लॉन्च की तारीख का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है, यह उम्मीद की जाती है कि यह स्मार्टफोन अपनी प्रारंभिक रिलीज के तुरंत बाद देश में उपलब्ध होगा।

खास बात यह है कि Zenfone 10 आसुस का एक फ्लैगशिप डिवाइस होगा। Asus Zenfone 10 को 29 जून को लॉन्च किया जाएगा

कंपनी द्वारा जारी टीजर के जरिए Zenfone 10 के कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठाया गया है।

यह पता चला है कि स्मार्टफोन एक कॉम्पैक्ट आकार का दावा करेगा, जिसमें 5.9 इंच का डिस्प्ले होगा।

आसुस फ्लैगशिप डिवाइस की मार्केटिंग "ऑल ऑन हैंड" टैगलाइन के साथ कर रहा है, जो इसके सुविधाजनक और उपयोगकर्ता के अनुकूल प्रकृति पर जोर देता है।

Zenfone 10 वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा, जो एक सुविधाजनक और केबल-फ्री चार्जिंग अनुभव प्रदान करेगा।

हुड के तहत, Zenfone 10 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen2 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा, जो सुचारू और कुशल प्रदर्शन सुनिश्चित करेगा।

डिवाइस की असाधारण विशेषताओं में से एक इसका कैमरा है जो 6-एक्सिस जिम्बल स्थिरीकरण 2.0 से सुसज्जित होगा।

यह उन्नत स्थिरीकरण तकनीक उपयोगकर्ताओं को समग्र वीडियो रिकॉर्डिंग अनुभव को बढ़ाते हुए शेक-मुक्त वीडियो कैप्चर करने में सक्षम बनाएगी।

Asus उत्साही और स्मार्टफोन उत्साही समान रूप से जेनफ़ोन 10 की रिलीज की उत्सुकता से उम्मीद कर रहे हैं।

इसके कॉम्पैक्ट आकार, शक्तिशाली प्रोसेसर, वायरलेस चार्जिंग क्षमता और उन्नत कैमरा सुविधाओं के साथ, स्मार्टफोन के बाजार में आने की उम्मीद है।

Tags:    

Similar News