बीजेपी के केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार और मिडिया प्रभारी अनिल बलूनी कोरोना पॉजिटिव

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Update: 2021-04-13 07:32 GMT

देश में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. अभी अभी मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी के नेता बरेली लोकसभा क्षेत्र के सांसद और केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार की कोरोना पोजिटिव रिपोर्ट आई है. 

संतोष गंगवार को पहले भी कोरोना हो चूका है. फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है. वहीं बीजेपी के मिडिया प्रभारी अनिल बलूनी की रिपोर्ट भी पोजिटिव आई है. उनको भी आइसोलेट किया गया है. फिलहाल देश में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. संतोष गंगवार ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकरी ट्विट करके दी है. उन्होंने कहा कि मेरे समपर्क में आये लोग अपना ख्याल रखें.

बता दें कि अभी अभी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डाॅ.हर्षवर्धन ने कहा है कि आज मैंने WHO की दक्षिण पूर्व एशिया की क्षेत्रिय निदेशक और उनके अधिकारियों से देश में टीबी के उन्मूलन में विश्व स्वास्थ्य संगठन के माध्यम से 2025 तक टीबी को खत्म करने के अभियान में लगे हुए WHO के 120 से ज्यादा सलाहकारों को संबोधित किया है. उनसे अपील की है कि देशभर में पूरी बारीकी के साथ हम टीबी के एक-एक मामले को ढूढ़ें. टीबी को रोकने के लिए जो कुछ करना है करें. हम निश्चित रूप से 2025 तक प्रधानमंत्री के टीबी मुक्त भारत के सपने को साकार करने में सफल होंगे. 

Tags:    

Similar News