केजरीवाल की चोरी हुई नीले रंग की वैगनआर कार गाजियाबाद में मिली

केजरीवाल की दिल्ली सचिवालय के सामने से चोरी हुई वैगनआर कार लावारिस हालत में गाजियाबाद के मोहन नगर में रोड पर खड़ी मिली.

Update: 2017-10-14 06:05 GMT
गाजियाबाद : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की दिल्ली सचिवालय के सामने से चोरी हुई वैगनआर कार लावारिस हालत में गाजियाबाद के मोहन नगर में रोड पर खड़ी मिली. इस बात की जानकारी गाजियाबाद पुलिस ने दिल्ली पुलिस को जानकारी दी है.
गौरतलब है कि बीते दिनों मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीले रंग की मशहूर वैगन आर कार के चोरी हो जाने की खबर आई थी, वो भी दिल्‍ली सचिवालय के सामने से. सीएम की यह कार 'आप मोबाइल' भी कहा जाता था और 2014 में यह कार खूब सुर्खियों में रही थी जब दिल्‍ली पुलिस के विवादास्‍पद खिलाफ प्रदर्शन के दौरान केजरीवाल इस कार का इस्‍तेमाल कैंप करने और सोने के लिए भी करते थे.
अपनी गाड़ी चोरी होने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल को चिट्ठी लिखकर तंज कसते हुए कहा था कि 'जिस राज्य में सीएम की गाड़ी चोरी हो जाए, वहां जनता अपने जान माल की सुरक्षा की क्या उम्मीद रखे?'
केजरीवाल ने अपनी गाड़ी चोरी को कानून व्यवस्था से जोड़ते हुए एलजी से कहा कि 'मेरी गाड़ी चोरी हुई- ये छोटी बात है, लेकिन दिल्ली सचिवालय के सामने से दिल्ली के मुख्यमंत्री की गाड़ी चोरी हो गई- ये दिल्ली की तेजी से बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था की और इशारा करता है.
बता दें कि यह कार केजरीवाल को सॉफ्टवेयर इंजीनियर कुंदन शर्मा ने जनवरी 2013 में उपहार में दी थी.इसी नीली वैगनआर में बैठकर राजनीति की शुरुआत की. पहली बार दिल्ली के सीएम बनने 28 दिसंबर 2013 को इसी नीली वैगन आर कार में बैठकर गए. 2005 का मॉडल था, आम आदमी पार्टी को यह कार दान में मिली थी. 2014 में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा देने के बाद केजरीवाल ने इसमें चलना छोड़ दिया. अरविंद केजरीवाल ने अक्सर इसके खराब खराब होने के चलते छोड़ दिया.

Similar News