ये एसयूवी है पैसा वसूल Suv, जाने इसके बारे मे सब कुछ

फ़िलहाल, SUV बाज़ार अमेरिका में सबसे अधिक competitive है, और अच्छे कारणों से है। धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से, SUVs मिनीवैन और वैगनों की जगह ले रही हैं।

Update: 2023-05-25 13:01 GMT

फ़िलहाल, SUV बाज़ार अमेरिका में सबसे अधिक competitive है, और अच्छे कारणों से है। धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से, SUVs मिनीवैन और वैगनों की जगह ले रही हैं। जब व्यावहारिकता की बात आती है तो एसयूवी सबसे अच्छा विकल्प हैं,

क्योंकि वे बहुत सारे स्थान के साथ-साथ बेहतरीन सुरक्षा विकल्प भी प्रदान करती हैं।कंपनियां बाजार में अपने हिस्से के लिए कड़ा संघर्ष कर रही हैं,चाहे क्रॉसओवर, सबकॉम्पैक्ट, कॉम्पैक्ट,मध्यम आकार या पूर्ण आकार की एसयूवी के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता।

अब तक, यूएस में बिक्री के लिए 100 से अधिक SUV प्रकार हैं। उन राज्यों में सर्वश्रेष्ठ एसयूवी का पता लगाने के लिए यह लेख पढ़ें जिन्हें लोग नहीं खरीद रहे हैं।

लिंकन नेविगेटर एक घरेलू एसयूवी है जो बहुत अच्छी तरह से नहीं बिकती है। प्रीमियम एसयूवी की केवल 2,500 से थोड़ी ही कम बिक्री हुई, लेकिन चूंकि नया नेविगेटर अब बाजार में है, इसलिए बिक्री में वृद्धि की उम्मीद की जा सकती है।

हर समय, नेविगेटर वह नहीं है जिसे आप एक अच्छा विक्रेता कहेंगे। फिर भी, इस मॉडल की प्रेस और उपभोक्ताओं दोनों से अच्छी समीक्षा मिली है, खासकर इसकी सुरक्षा विशेषताओं के कारण यह suv पहचानी जाती है। केवल समय ही बताएगा कि अगला नेविगेटर बाज़ार में कैसा प्रदर्शन करेगा, लेकिन अभी के लिए, आप पुराने मॉडल पर बहुत कुछ पा सकते हैं।

जीप कम्पास

जीप के रूप में देखते हुए आधुनिक एसयूवी को आकार देने वाले प्रमुख ब्रांडों में से एक है, वे निश्चित रूप से जानते हैं कि इसे कैसे बनाना है। कम्पास को उपभोक्ताओं और प्रेस से ज्यादातर सकारात्मक समीक्षा मिली।

फिर भी, इसकी बिक्री के आंकड़े इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए काफी कम हैं कि Jeep एक अमेरिकी ब्रांड है जिसका अमेरिका में एक मजबूत प्रशंसक आधार है। इसकी बिक्री के आंकड़ों में 58% की कमी देखी गई, और Q1 2017 में इसकी केवल 8,500 से अधिक प्रतियां बिकीं।

चूंकि नया कम्पास अपने पुराने मॉडल और पैट्रियट दोनों को बदलने के लिए जल्द ही आने वाला है। इसके साथ ही, जीप द्वारा पेश किए जा सकने वाली कीमतो पर नज़र रखें।

Tags:    

Similar News