दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस कान्फेंस कर कहा, कि मुझे बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Update: 2022-08-20 07:48 GMT

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शनिवर को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विवाद में आई शराब नीति को देश की सबसे बेस्ट पॉलिसी बताया. उन्होंने कहा कि जिस शराब नीति को लेकर यह विवाद खड़ा किया जा रहा है, मैं कहना चाहता हूं कि यह देश की सबसे अच्छी पॉलिसी है. उन्होंने कहा कि इस पॉलिसी को हम ईमानदारी से लागू कर रहे थे।

लेकिन इस नीति को फेल करने के लिए एलजी ने दखल लेकर इसे बदल दिया. उन्होंने दावा किया कि अगर एलजी ने दिल्ली सरकार का फैसला नहीं बदला होता तो आज हमें हर साल 10 हजार करोड़ रुपये का फायदा हो रहा होता. उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि दो-तीन दिन में मुझे गिरफ्तार कर लिया जाए लेकिन हम डरने वाले नहीं. उन्होंने कहा कि सीबीआई को ऊपर से कंट्रोल किया जा रहा है.

दिल्ली सरकार के अच्छे काम रोकने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि हमने कुछ गलत नहीं किया है इसलिए हम डरने वाले नहीं. मनीष सिसोदिया ने प्रेस वार्ता की शुरुआत 19 अगस्त को न्यूयॉर्क टाइम्स अखबार के फ्रंट पेज पर दिल्ली के एजुकेशन मॉडल को लेकर छपी खबर से की. उन्होंने कहा कि भारत के एजुकेशन मॉडल को दुनिया के सबसे बड़े अखबार ने ऐसा दिखया,

जिससे दुनिया प्रेरित हो सके, यह हमारे लिए गर्व की बात है. इसके बाद उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इसी अखबार के फ्रंट पेज पर डेढ़ साल पहले कोरोना के वक्त गंगा में बहाई गईं लाखों लाशों की तस्वीर छपी थी, इसपर हमें शर्म आई थी. अब जो खबर छपी है, वह मेरी उपलब्धि नहीं है बल्कि दिल्ली के टीचर्स और बच्चों की मेहनत है।

Tags:    

Similar News