दिल्ली पुलिस ने तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की 5 दिन की कस्टडी ली, क्या मूसेवाला हत्याकांड का खुलेगा राज!

वह फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है।

Update: 2022-05-31 15:50 GMT

Delhi Police Lawrence Bishnoi Custody : दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल (Special Cell) ने पुराने मामले में लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की 5 दिन की कस्टडी ली है, वह फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। स्पेशल सेलपंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या के सिलसिले में उससे पूछताछ करेगी। काला जठेड़ी और काला राणा से भी पूछताछ होगी, ऐसा सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है।

वहीं सूत्रों से पता चला कि सिद्धू मूसेवाला की मौत की साजिश का संबंध दिल्ली की तिहाड़ जेल से हो सकता है। इस सिलसिले में जेल से एक फोन नंबर मिला है। कुछ दिन पहले शाहरुख नाम के एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वह गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के साथ संवाद करने के लिए एक मैसेजिंग ऐप का इस्तेमाल कर रहा था।

लॉरेंस बिश्नोई और उनके सहयोगियों, और काला जठेड़ी और काला राणा से दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल द्वारा सिद्धू मूसेवाला की हत्या के संबंध में पूछताछ की जाएगी।

इस केस में मनप्रीत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया, उसे सोमवार को उत्तराखंड से पकड़ा गया था, जिसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया, इस मामले की जांच जारी है और पुलिस की टीमें इस मामले के सारे सूत्र जोड़ रही है।

Tags:    

Similar News