Delhi News : दिल्ली के जाफराबाद में गेंगवार, चार लोगों को मारी गोली, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद

Update: 2023-06-06 05:09 GMT

दिल्ली से अब एक बड़ी खबर आ रही है। जहां जाफराबाद इलाके में एक गैंगवार की वारदात सामने आई है। इस घटना में चार लोगों को गोली मारी गई है। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। ये घटना जाफराबाद इलाके के गली नंबर 38 की है। हमजा नाम का एक युवक अपने दोस्तों के साथ बैठा था। इसी दौरान बदमाश बाइक पर आते हैं और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगते हैं।

इस फायरिंग में 4 युवकों को गोली लगी है और चारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल युवकों को सबसे पहले पास के जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उनकी स्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया।

इस घटना के बाद इलाके में हडकंप मच गया और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तबतक बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

पीड़िता की मां शायरा बानो ने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे दोनों बेटों को गोली मारी गई है। उन्होंने कहा कि मेरे बेटों का किसी से कोई झगड़ा नहीं था और मैंने किसी और को नहीं देखा।

Tags:    

Similar News