Girl Dance Video: बीड़ी जलाई ले गाने पर लड़की ने किया बेहद बोल्ड डांस, चढ़ा दिया इंटरनेट का पारा, वीडियो हो रहा है जबरदस्त तरीके से वायरल

एक लड़की का जबरदस्त बोल्ड डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में लड़की ने "बीड़ी जलाई ले" गाने पर डांस किया है

Update: 2023-03-12 10:49 GMT

Girl Dance Video: वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है. ऐसे में कई लोग अपनी फोटोस और कंटेंट की वजह से भी वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक लड़की का जबरदस्त बोल्ड डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में लड़की ने "बीड़ी जलाई ले" गाने पर डांस किया है जिसको देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की धड़कनें बढ़ रही हैं और अभी यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है.

Girl Dance Video: सोशल मीडिया आजकल वह प्लेटफार्म है जहां पर हर कोई अपना हुनर दिखाता ही रहता है.ऐसे में लड़की हो और डांस ना करें ऐसा कैसे हो सकता है?? इसी कड़ी में एक लड़की का सोशल मीडिया पर डांस काफी ट्रेंड कर रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर लड़कियों में रील बनाने की होड़ लगी हुई है. एक लड़की ने बॉलीवुड के हिट सॉन्ग "बीड़ी जलैले" पर बोल्ड डांस कर इंटरने को अपना दीवाना बना लिया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल

यहवीडियोANJALIARORA(@ANJALIARORAVVIP) नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इंस्टाग्राम पर "बीड़ी जलैले" पर डांस करती लड़की का वीडियो पोस्ट अब कोहराम मचा रहा है. इस वीडियो में लड़की ने येलो कलर का सूट पहना हुआ है और शीशे के सामने कमर मटकाते हुए दिखाई दे रही हैं जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो रहे हैं और उनकी डांस की लगातार तारीफ पे तारीफ किए जा रहे हैं.

वीडियो ने मचाया तहलका

आपको बता दें कि वीडियो के पोस्ट होने के साथ ही इस डांस वीडियो ने लोकप्रियता हासिल कर ली है. इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं और लड़की की तारीफ भी कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 3000 से ज्यादा लाइक में चुके हैं और हजारों लोग इसे देख भी चुके हैं. इस वीडियो ने पूरे इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया है.

लोग जमकर कर रहे हैं कमेंट

इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट सेक्शन में तारीफ पर तारीफ कर रहे हैं और लड़की के डांसिंग हुनर को अप्रिशिएट कर रहे हैं. लोग इस वीडियो को देखकर काफी खुश भी हो रहे हैं और लाइक पर लाइक बटन भी दबा रहे हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो यह डांस वीडियो आपके मूड को पूरी तरीके से सही कर देगा.

Tags:    

Similar News