केजरीवाल की बीमारी की खबर सुन मनोज तिवारी पहुंचे हनुमान मंदिर, और बोले ये बात

आदेश कुमार गुप्ता ने भी सीएम केजरीवाल को फोन करके उनकी बीमारी के बारे में जानकारी ली.

Update: 2020-06-08 08:44 GMT

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के तबियत बिगड़ने की खबर आई जिसकी पुष्टि अब आप सांसद संजय सिंह और आप प्रवक्ता ने कर दी है. उन्होंने अपनी तबियत बिगड़ते ही खुद को आइसोलेट कर लिया और कल उनका कोरोना का टेस्ट होगा, रिपोर्ट आने के बाद जानकारी मिलेगी तब तक के लिए जितनी भी मीटिंगे थी सब निरस्त कर दी गई है. 

इसकी जानकारी जब दिल्ली के सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को मिली तो उन्होंने तत्काल कनात प्लेस हनुमान मंदिर जाकर उनके स्वस्थ रहने के लिए प्रार्थना की. उन्होंने कहा कि मैंने हनुमान जी से केजरीवाल जी को स्वस्थ रखने की प्रार्थना की.वो स्वस्थ रहें और दिल्ली को स्वस्थ रखने में अपनी जो भूमिका है उसका निर्वाह करें. दिल्ली के अस्पतालों में सिर्फ दिल्लीवालों का इलाज'इस तरह इंसानियत को शर्मसार करने वाला निर्णय दिल्ली को नहीं लेना चाहिए था.

जबकि दिल्ली के नव नियुक्त अध्यक्ष आदेश गुप्ता एन भी उनके हालचाल लिए. आदेश कुमार गुप्ता ने भी सीएम केजरीवाल को फोन करके उनकी बीमारी के बारे में जानकारी ली. 

बता दें कि AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि कल से सीएम अरविंद केजरीवाल के गले में खराश और बुखार था. इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया. कल उनका कोविड टेस्ट होगा.

Tags:    

Similar News