इधर राहुल मिले बसपा नेता सतीश मिश्रा से, उधर यूपी में मची खलबली!

Update: 2019-02-01 11:53 GMT

दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दिल्ली में सभी विपक्षी पार्टियों के नेताओं के साथ एक मीटिंग रखी थी. जिसमें बहुजन समाज पार्टी ने अपने राष्ट्रीय महासचिव सतीशचन्द्र मिश्र को भेजा है. लेकिन जिस गर्म जोशी से राहुल गाँधी ने आज सतीशचंद्र मिश्र का स्वागत किया उससे सभी यूपी के नेता हैरान थे. इस बैठक रालोद के नेता जयंत चौधरी भी मौजूद थे. शरद यादव , आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू , जद एस के नेता और राजद समेत सभी पार्टियों के नेता मौजदू रहे है. 


आज मोदी सरकार ने बजट भी पेश किया है. जिसमें उन्होंने किसान और पांच लाख तक आयकर में छूट देने वाली बात की चर्चा ज्यादा थी. लेकिन विपक्ष ने इसे किसान की मजाक बताकर पेश किया जिसे किसान भी समझ जाएगा. वहीं कार्यक्रम में सतीश मिश्र और राहुल की मुलाकात की चर्चा हर किसी के जबान पर थी. इस मुलाकात की चर्चा अब यूपी में भी दिखेगी. ऐसा प्रतीत नजर आ रहा है. 


बता दें कि लोकसभा चुनाव में सभी दलों की निगाह उत्तर प्रदेश पर टिकी हुई है. जहाँ सबसे ज्यादा लोकसभा सीटें है. ऐसे में अगर विपक्ष मिलकर इनका यूपी से सफाया करता है तो राजग सरकार को हराना विपक्ष को आसान होगा. और अगर बीजेपी ने यूपी से फिर बढत कायम कर ली तो फिर मोदी की वापसी रोकना विपक्ष के बस की बात नहीं होगी. क्योंकि उनकी बातों में हमेशा विपक्ष फंसता नजर आता है जबकि विपक्षी नेता उनका विरोध करतें नजर नहीं आते है. 

Tags:    

Similar News