Hyundai i20 फेसलिफ्ट शार्प लुक्स, नए अलॉय और ADAS के साथ आई

बम्पर और ग्रिल को अब तेज कर दिया गया है और स्पोर्टियर एन-लाइन मॉडल के करीब हैं, जबकि पीछे की स्टाइलिंग में भी बदलाव किया गया है।

Update: 2023-05-11 15:37 GMT

बम्पर और ग्रिल को अब तेज कर दिया गया है और स्पोर्टियर एन-लाइन मॉडल के करीब हैं, जबकि पीछे की स्टाइलिंग में भी बदलाव किया गया है।

Hyundai ने कुछ वैश्विक बाजारों के लिए i20 फेसलिफ्ट का खुलासा किया है और इस नई प्रीमियम हैचबैक को इसके डिजाइन में कुछ अपडेट दिए गए हैं, जैसे तेज लुक और अधिक उपकरण। बम्पर और ग्रिल को अब तेज कर दिया गया है और स्पोर्टियर एन-लाइन मॉडल के करीब मिलते हैं, जबकि पीछे की स्टाइलिंग को नए टेल-लैंप के साथ फिर से डिज़ाइन किए गए बम्पर के साथ ट्वीक भी मिलता है।

अन्य जगहों पर नए 16 या 17 इंच के अलॉय भी हैं। तीन बाहरी रंग हैं जो एकदम नए हैं: ल्यूसिड लाइम मेटैलिक, लुमेन ग्रे पर्ल और मेटा ब्लू पर्ल। अंदर, आपके पास 4.2 इंच का एलसीडी क्लस्टर, यूएसबी टाइप-सी, 4 जी नेटवर्क पर आधारित दूसरी पीढ़ी का ई-कॉल और ओवर-द-एयर (ओटीए) मैप अपडेट हैं।

इसमें दो 10.25 स्क्रीन भी शामिल हैं। हालांकि एक बड़ा बदलाव यह है कि हुंडई स्मार्ट सेंस सेफ्टी फीचर्स के साथ ADAS को अब i20 में जोड़ा जा रहा है। इसे 'सिटी', 'इंटरर्बन', और 'पेडेस्ट्रियन' के लिए फॉरवर्ड कोलिशन-एवॉयडेंस असिस्ट (FCA) मिलता है, जिसमें अब 'साइकिलिस्ट' प्लस रियर क्रॉस-ट्रैफिक कोलिशन असिस्ट (RCCA), ब्लाइंड-स्पॉट कोलिशन-अवॉइडेंस असिस्ट (BCA) शामिल है। नेविगेशन आधारित स्मार्ट क्रूज कंट्रोल (NSCC)।

टर्बो पेट्रोल यूनिट सहित इंजन विकल्प समान रहते हैं। भारत में हम उम्मीद करते हैं कि नई i20 अगले साल आएगी क्योंकि अभी के लिए, हम उम्मीद करते हैं कि एक्सटर माइक्रो एसयूवी हुंडई इंडिया के लिए अगला बड़ा लॉन्च होगा जो अगस्त के लिए निर्धारित है।

कहा जा रहा है, ये अपडेट इसे भारत की कल्पना i20 में बना सकते हैं और ADAS को जोड़ना एक बड़ा फायदा हो सकता है क्योंकि वर्तमान में ADAS कुछ मिडसाइज़ सेडान के साथ आता है जिसमें Hyundai की वरना और प्रीमियम SUV शामिल हैं।

अपडेटेड i20 मौजूदा i20 के मुकाबले थोड़ा प्रीमियम ले सकती है। हुंडई वर्तमान में i20 को पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ बेचती है और इसमें एन-लाइन वेरिएंट भी शामिल है जो i20 रेंज में सबसे ऊपर है।

Tags:    

Similar News