आज ही करें Mahindra Scorpio की सवारी, सिर्फ 5 लाख में, मिलेगी ये दमदार एसयूवी भी बेहद कम दामों में

महिंद्रा की एसयूवी का देश के वाहन बाजार पर राज है। कंपनी की एसयूवी महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) मार्केट में अपने डिज़ाइन और दमदार इंजन के लिए काफी पॉपुलर है।

Update: 2023-05-26 16:50 GMT

महिंद्रा की एसयूवी का देश के वाहन बाजार पर राज है। कंपनी की एसयूवी महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) मार्केट में अपने डिज़ाइन और दमदार इंजन के लिए काफी पॉपुलर है।

इसमें आपको ज्यादा माइलेज के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। आपको बता दें कि इसकी लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने कुछ समय पहले ही इसके नए वेरिएंट को बाजार में पेश किया है।

जिसे लोगों से बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।इस एसयूवी को मार्केट से खरीदने में आपको 11 से 15 लाख रुपये तक खर्च करने पड़ेंगे। लेकिन हमारे बताए तरीके से आप इसे आधे से भी कम कीमत में अपना बना सकते हैं।

कई ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस एसयूवी के पुराने मॉडल पर आकर्षक डील ऑफर कर रही हैं। जिनमें से कुछ डील्स के बारे में आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको बता रहे हैं।

DROOM वेबसाइट से आप दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) को बहुत ही अच्छी कंडीशन में खरीद सकते हैं।

यहाँ पर इस एसयूवी के 2015 मॉडल की बिक्री बहुत ही अच्छी कंडीशन में हो रही है। इसके ओनर ने इसे बहुत ही अच्छी तरह रखा है और काफी कम चलाया है। यहाँ से इस एसयूवी को आप 5 लाख रुपये की कीमत पर अपने घर ले जा सकते हैं।

CARTRADE वेबसाइट से आप दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) को बहुत ही अच्छी कंडीशन में खरीद सकते हैं। यहाँ पर इस एसयूवी के 2016 मॉडल की बिक्री बहुत ही अच्छी कंडीशन में हो रही है।

इसके ओनर ने इसे बहुत ही अच्छी तरह रखा है और काफी कम चलाया है। यहाँ से इस एसयूवी को आप 6 लाख रुपये की कीमत पर अपने घर ले जा सकते हैं।

CARWALE वेबसाइट से आप दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) को बहुत ही अच्छी कंडीशन में खरीद सकते हैं। यहाँ पर इस एसयूवी के 2016 मॉडल की बिक्री बहुत ही अच्छी कंडीशन में हो रही है।

इसके ओनर ने इसे बहुत ही अच्छी तरह रखा है और काफी कम चलाया है। यहाँ से इस एसयूवी को आप 7 लाख रुपये की कीमत पर अपने घर ले जा सकते हैं।

Tags:    

Similar News