केजरीवाल ने कहा- मेरे को हराने के लिए भाजपा ने बनाई है ये रणनीति

Update: 2020-01-28 07:11 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव की जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही वैसे-वैसे चुनावी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। नेताओं के रोड़ शो और रैलियों के अलावा मतदाताओं के रिझाने का कार्य तेजी हो रहा है। तो नेता एक दुसरे पर आरोप-प्रत्यारोप मढने पर आगे है। वही रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह दिल्ली चुनाव के लिए बाहर से लोगों को ला रही है।

केजरीवाल ने गोकुलपुरी में रोड शो के दौरान कहा, भाजपा ने कहा था कि वह अपने 200 सांसद, 70 मंत्री और 11 मुख्यमंत्रियों को दिल्ली की जनता के सामने लाएगी। लेकिन दिल्ली की जनता ने उनका समर्थन नहीं किया। अब वह बाहर से लोगों को ला रही है। इन्हें दिल्ली की जनता को हराने के लिए यहां लाया जा रहा है। ये लोग आपके बेटे को हराने आ रहे हैं। 

बता दें कि केजरीवाल लगातार रोड शो कर भाजपा पर हमला बोल रहे हैं। वहीं, भाजपा उन्हें लगातार शाहीन बाग पर केजरीवाल घेर रही है। लेकिन जो कुछ भी हो ये सब 6 फरवरी शाम पांच बजे तक एक दूसरे पर हमले करने का सिलसिला थम जायेंगा, क्यों कि इसके बाद चुनाव प्रचार पर रोक लग जायेगी और कोई प्रचार नही कर पायेगा। तो आठ फरवरी को मतदान करेंगे तो 11 फरवरी को नतीजे आयेंगे।

Tags:    

Similar News