खूफिया रिपोर्ट ने किया अलर्ट- आतंकि दिल्ली में 22 दिसंबर को होने वाली बीजेपी रैली में कर सकते हैं हमला

Update: 2019-12-20 07:25 GMT

नई दिल्ली. नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में चल रहे विरोध के बीच खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तानी आतंकियों के निशाने पर हैं. दिल्ली पुलिस की खूफिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान के कुछ आतंकी गिरोह 22 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में होने वाली बीजेपी की रैली में हमले की तैयारी में हैं. सुरक्षा एजेंसियों के इनपुट की मानें तो आतंकी मसूद अजहर के संगठन जैश ए मोहम्मद के कुछ आंतकी भारत आ चुके हैं.

दिल्ली में होने जा रही बीजेपी की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह, अन्य कैबिनेट मंत्रियों के साथ अलग-अलग भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे. ऐसे में आतंकियों के हमले से जुड़ा इनपुर सुरक्षा एजेंसियों के लिए परेशानी का सबब बन सकता है.

खूफिया एजेंसियों ने पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए गाइडलांइस जारी की हैं. बताया गया है कि केंद्र सरकार के जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने, नागरिकता संशोधन कानून के फैसले की वजह से पीएम मोदी की जान को खतरा हो गया है. कहा तो ये भी जा रहा है कि बालाकोट पर भारतीय एयरफोर्स की कार्रवाई से भी आतंकी संगठन पूरी तरह बौखला उठे हैं और भारत में आंतक फैलाने की साजिश में जुटे हैं.

Tags:    

Similar News