कुमार विश्वास ने लिया दिल्ली के सीएम को आड़े हाथों, दिया झन्नाटेदार जबाब

Update: 2020-07-01 08:17 GMT

हिंदी के जाने माने कवि डॉ कुमार विश्वास ने आज फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा है कि देश में 30 राज्य हैं लेकिन चैनल्स को दिए हज़ारों करोड़ के "थोबड़ा-दिखाऊ" विज्ञापनों के बल पर TV पर एक 1/3 CM आधे घंटे से झूंठ का प्रचार कर रहा है.

डॉ कुमार ने कहा कि देश में 30 राज्य हैं. लेकिन चैनल्स को दिए हज़ारों करोड़ के "थोबड़ा-दिखाऊ" विज्ञापनों के बल पर TV पर एक 1/3 CM आधे घंटे से प्रचार कर रहा है कि "जून के शुरू में एक वेबसाइट बता रही थी कि जून अंत में दिल्ली में 2 लाख कोरोना मरीज़ होगें पर हमनें आँकड़ा 1 लाख पर रोक लिया" . इसमें अपनी तारीफ़ खुद ही कर ले रहा है. उसे बता भी रहा खुद है है. 

डॉ कुमार ने #NationalDoctorsDay पर भारत रत्न डॉ बिधान चंद्र रॉय जी के जन्मदिवस पर उन्हें प्रणाम करते हुए कहा कि उनकी स्मृति में आज National Doctor's Day मनाया जाता है, उन डॉक्टरों के सम्मान में जिनकी महत्ता शायद हम इस काल में सर्वाधिक समझ पाए हैं. विशेष धन्यवाद के साथ, चिकित्सक साथियों को शुभकामनाएँ. जो आज महामारी के समय सब कुछ भूलकर हमें स्वास्थ्य सेवाएँ प्रदान कर रहे है. 

Tags:    

Similar News