त्रिपुरा में बीजेपी सरकार में मची खलबली कई विधायकों ने दिल्ली में डाला डेरा

Update: 2020-10-12 10:06 GMT

 दिल्ली त्रिपुरा में भारत जनता पार्टी सरकार में खलबली मची हुई है. बीजेपी के करीब नौ विधायक दिल्ली पहुंचे हुए हैं और कुछ और विधायक मंगलवार को दिल्ली पहुंच रहे हैं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से यह विधायक मिलने का समय मांग रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक यह विधायक मुख्यमंत्री बिपलब देव से अपनी नाराजगी का इजहार करने दिल्ली पहुंच रहे हैं और इनकी मांग है कि मुख्यमंत्री को बदल दिया जाए. हालांकि औपचारिक बातचीत में यह बात खुलकर नाराजगी जाहिर नहीं कर रहे हैं लेकिन बातों ही बातों में पूरा का पूरा इशारा जरूर कर रहे हैं .त्रिपुरा में 59 सीटों में से 36 विधायक बीजेपी के हैं जहां आईपीएफटी के आठ विधायक भी भारतीय जनता पार्टी सरकार को समर्थन दे रहे हैं.

दिल्ली पहुंचे एक विधायक ने नाम लिखने की शर्त पर यह दावा किया है कि हमारे साथ डेढ़ दर्जन विधायक हैं और मुख्यमंत्री बदलने की मांग को लेकर हम दिल्ली आए हैं विधायक राम प्रसाद पाल ने कहा है कि हमारे सीनियर नेता त्रिपुरा की स्थिति के बारे में पूछेंगे और वहां के आम लोगों की राय के बारे में जानना चाहेंगे तो हम उन्हें इसकी जानकारी देंगे.

उन्होंने बताया कि कुछ और विधायक 13 अक्टूबर को दिल्ली पहुंच रहे हैं. वही विधायक सुशांत चौधरी ने कहा कि हम चाहते हैं कि त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी 20 25 साल तक लगातार शासन करें और लोगों की सेवा करें.सूत्रों के मुताबिक सीएम दीपक देव अपने बयानों को लेकर भी कई बार विवादित स्थिति में फंसे रहे हैं.

Tags:    

Similar News