दिल्ली में तेज आंधी और बारिश से गिरे कई पेड़, हवाई यात्रा प्राभावित

सोमवार सुबह-सुबह दिल्ली एनसीआर और उसके आसपास के इलाके में आंधी के साथ जोरदार बारिश हुई।

Update: 2022-05-23 08:25 GMT

सोमवार सुबह-सुबह दिल्ली एनसीआर और उसके आसपास के इलाके में आंधी के साथ जोरदार बारिश हुई। इस दौरान कई इलाकों में ओले भी गिरे हैं। नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम, फरीदाबाद समेत एनसीआर के अधिकतर इलाकों में आंधी और तूफान के बाद बारिश अभी भी जारी है। मौसम सुहावना हो गया है। लोगों को चिलचिलाती गर्मी से राहत मिली है। खराब मौसम की वजह से हवाई उड़ानों पर भी असर पड़ा है।

ताजा अपडेट के मुताबिक दिल्ली के अलावा उत्तर प्रदेश के सहारनपुर, देवबंद, नजीबाबाद, शामली, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, खतौली, हस्तीनापुर, चांदपुर और आस-पास के इलाकों में भी तेज हवाओं के साथ बारिश देखने को मिली है। हरियाणा के गुरुग्राम, फरीदाबाद रेवाड़ी, सोनीपत, पानीपत और राजस्थान के अलवर में भी आंधी और बारिश की सूचना है।

भारत मौसम विभाग के मुताबिक पंजाब, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तरी राजस्थान के कुछ हिस्सों में भी अगले 2 दिन धूल भरी आंधी और गरज के साथ हल्की बारिश हो सकती है। इससे पहले भारत मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग हिस्सों में तेज हवाएं और हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होने की संभावना जताई थी।

Tags:    

Similar News