दिल्ली में लालकिला के पास रोड रेज की घटना में बदमाशों ने 3 लोगों को मारी गोली

उत्तरी दिल्ली में लालकिला इलाके के पास रोड रेज की एक घटना के दौरान बदमाशों के एक समूह ने तीन लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया...

Update: 2022-02-01 13:59 GMT

Delhi News, Delhi Police issues traffic advisory

दिल्ली में बदमाशों के इरादे बेखौफ होते जा रहे है| उत्तरी दिल्ली में लालकिला इलाके के पास रोड रेज की एक घटना के दौरान बदमाशों के एक समूह ने तीन लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया| बता दें कि दिल्ली पुलिस ने आज मंगलवार को कहा कि घायलों की पहचान आबिद, अमन और दिफराज के रूप में हुई है, उनके पैर, जांघ और पीठ में चोटें आई हैं और उनका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। अब इनकी हालत ठीक बताई जा रही है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह घटना सोमवार रात की है जब मोटर पार्ट्स की सप्लाई करने वाला मोहम्मद शाहिद अपनी पत्नी के साथ खाना खाकर बाइक से घर लौट रहा था। जब वह अंगूरी बाग इलाके में अपने घर के पास पहुंचा, तो विपरीत दिशा से आ रहे दोपहिया वाहन पर दो लोगों ने गलती से शाहिद की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे मामूली नुकसान हुआ।

इस बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। शाहिद ने उन दोनों लोगों से अपनी बाइक ठीक कराने को कहा। इस दौरान अंगूरी बाग इलाके के स्थानीय लोग भी मौके पर जमा हो गए।

वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है कि इस बीच उन दो लोगों में से एक ने अपने भाई को फोन कर दिया जो अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंच गया। वहीं, मौके से भागने की कोशिश कर रहे उन युवकों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया, तभी उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि उन्होंने पांच राउंड फायरिंग की - एक हवा में और चार स्थानीय लोगों को निशाना बनाकर की गई।

इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने विवाद में हस्तक्षेप कर रहे शाहिद के भाई आबिद और दो अन्य लोगों सहित तीन लोगों को गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि सभी को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई घटना के बाद पुलिस को आरोपियों की पहचान करने और घटनाओं के क्रम का पता लगाने में मदद मिली। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता और शस्त्र अधिनियम की हत्या के प्रयास (307) का मामला दर्ज किया गया है।

Tags:    

Similar News