दिल्ली विधानसभा चुनाव में आया नया मोड़! इस क्षेत्र में चुनाव कराया जाए या नहीं?

Update: 2020-01-30 11:42 GMT

नई दिल्ली। देश की राजधानी में विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी चुनाव प्रचार जोरों शोर पर कर रही है जहां पर आठ फरवरी को मतदान होना है लेकिन अब एक नई बात सामने आई है। न्‍यूज एजेंसी 'PTI' के अनुसार, दिल्‍ली के शाहीन बाग क्षेत्र में चुनाव कराया जाए या नहीं, उसको लेकर दिल्‍ली पुलिस अब जायजा लेने में जुटी है. अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि चुनाव तैयारियों को मद्देनजर पुलिस ने जायजा लिया है।

विशेष आयुक्‍त (खुफिया) प्रवीर रंजन ने बताया कि क्षेत्र में चुनाव को उचित तरीके से कराने के लिए तैयारियों का जायजा लिया गया है. उन्‍होंने बताया कि चुनाव कर्मियों और इलेक्‍शन में काम आने वाली सामग्रियों के निर्बाध आवागमन को लेकर वैकल्पिक मार्ग को लेकर भी योजना तैयारी की गई है. प्रवीर रंजन की मानें तो इस इलाके को खाली करवाने के लिए प्रदर्शनकारियों से बातचीत की जा रही है।

बतादें कि शाहीनबाग में सीएए, एनआरसी के विरोध में बैठ प्रदर्शनकारी फिलहाल हटने के मूड में नहीं दिख रहे। प्रदर्शन के 45वें दिन यानी बुधवार को टेंट को और 200 मीटर तक बढ़ा दिया गया। एक तरफ की सड़क को खोलने को लेकर कई दिनों से पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच बातचीत भी बंद है। 

Tags:    

Similar News