राज्यसभा सांसद रंजन गोगोई ने किया केजरीवाल से बड़ा सवाल, क्या दे पायेंगे केजरीवाल जबाब?

उनके सवाल पूंछने से केजरीवाल क्या जबाब दे पाएंगे. क्योंकि दिल्ली सरकार और एलजी की लड़ाई में नुकसान तो दिल्ली की जनता का ही होगा.

Update: 2020-06-09 03:23 GMT

पूर्व मुख्य न्यायाधीश और अब राज्यसभा सांसद रंजन गोगोई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से एक सख्त सवाल पूंछ लिया है. उनके सवाल पूंछने से केजरीवाल क्या जबाब दे पाएंगे. क्योंकि दिल्ली सरकार और एलजी की लड़ाई में नुकसान तो दिल्ली की जनता का ही होगा. 

राज्यसभा सांसद रंजन गोगोई ने कहा है कि पहले बस में बैठा कर आनंद विहार टर्मिनल छोड़ आए अब जो बाक़ी बचे हैं उनका इलाज नहीं होने देंगे. पूर्वांचलियों से इतनी नफ़रत क्यूँ हैं अरविंद केजरीवाल ?



सासंद के इस सवाल पर जहां ट्विटर पर सीएम केजरीवाल की खिचाई शुरु हो गई है. एक सांसद समर्थक ने लिखा है कि सही बात और अब तो खुद ही बीमार पड़ गए हैं. तो क्या उनका इलाज भी दिल्ली के बजाय हरियाणा में किया जाए क्योंकि वो तो हरियाणा मूल के हैं.

वहीं एक और व्यक्ति ने कहा है कि भगवान अरविंद केजरीवाल जी को जल्दी स्वस्थ करें मगर उनका इलाज दिल्ली के अस्पताल में नहीं होना चाहिए क्योंकि वह दिल्ली में नहीं हरियाणा में पैदा हुए और रहते उत्तर प्रदेश में थे अब खुद तय करें की इलाज कहां कराना है. 

बता दें कि जब प्रवासी मजदूरों को भेजे जाने की बात चली थी तब यकायक आनंद विहार टर्मिनल पर भारी भीड़ इकठ्ठी हो गइ चूँकि उस समय लॉकडाउन चल रहा था. जिससे सभी वाहन भी बंद थे. यकायक उमड़ी भीड़ से यूपी और दिल्ली सरकार आमने सामने आ गई और एक दुसरे पर दोष मडने लगी थी. 

Tags:    

Similar News