रवि किशन ने किया सनसनीखेज खुलासा, कास्टिंग काउच पर दिया ये बयान

कास्टिंग काउच का इल्जाम फ़िल्म इंडस्ट्री पर कई बार लग चुका है। बॉलीवुड में अक्सर प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर या फिर अभिनेताओं पर भी कास्टिंग काउच का आरोप लग चुका है।

Update: 2023-04-10 14:18 GMT

कास्टिंग काउच का इल्जाम फ़िल्म इंडस्ट्री पर कई बार लग चुका है। बॉलीवुड में अक्सर प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर या फिर अभिनेताओं पर भी कास्टिंग काउच का आरोप लग चुका है। इसका प्रमुख कारण है कि जब कोई न्यूकमर फ़िल्मो या टीवी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाना चाहता है तो अक्सर उसको कोम्प्रोमाईज़ करने के लिए कहा जाता है। पर बहुत कम ही लोग होते है जो इसबात का खुलासा खुलकर रख पाते है।

ऐसा ही कुछ सनसनीखेज खुलासा भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि उनके साथ भी कास्टिंग काउच हो सकता था पर वो भाग आये थे। दरहसल, भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर सांसद रवि किशन रजत शर्मा चैट शो 'आप की अदालत' का हिस्सा बने थे। उसवक्त उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए। जिसका जवाब एक्टर ने बेहद ही बेबाक़ी से दिया था।भोजपुरी सिनेमा से लेकर हिन्दी फ़िल्मो तक रवि किशन का नाम एक बेहतरीन अभिनेता के तौर पर लिया जाता है। उन्होंने अबतक कई मूवीज की है और हर मूवी में उनकी एक्टिंग ज़बरदस्त रही है।

पिछली बार उनको खाखी: द बिहार चैप्टर वेब सीरीज में देखा गया था जिसमें उनकी एक्टिंग की हर जगह तारीफ़ हुई थी। रवि किशन ने फ़िल्मो में तो अपना नाम कमाया ही है लेकिन अब वो राजनीतिक गलियारों में भी बतौर सांसद जनता की सेवा करते है। रवि किशन बेहद ही प्रतिभाशाली अभिनेता है और उन्होंने रजत शर्मा के आप की अदालत शो ने कास्टिंग काउच पर एक मजेदार किस्सा बताया। उन्होंने कहा कि, 'जब वो शुरू में फ़िल्म इंडस्ट्री में कदम रखे थे तब उनको एक महिला ने रात को कॉफ़ी पीने के लिए बुलाया था। मुझे इस बात का ज्ञात हो गया था कि कॉफी तो दिन में पीने की चीज़ होती है ये रात वाली बात सही नही लग रही है। इसलिए वो किसी तरह खुद को वहां से निकालकर भाग निकले।

रवि किशन ने भले ही उस महिला का नाम नही बताया लेकिन उन्होंने कहा कि वो इस वक़्त इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी है।फ़िल्मो में अक्सर कास्टिंग काउच की घटनाएं सामने आती रहती है। अब रवि किशन ने भले ही उतनी फिल्में न कर रहे हो लेकिन उन्होंने इसपर खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि, मेरे पिता ने हमेशा मेहनत करना सीखाया। शॉर्टकट तरीके से वो किसी तरह वहां तो पहुंच जाते लेकिन मन में संतुष्टि नही होती। इसलिए मैंने ईमानदारी का रास्ता चुना और वहां भाग निकला। आपको बता दे, रवि किशन ने बीजेपी के टिकट से गोरखपुर की सीट से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी।

Tags:    

Similar News