समीर वानखेडे ने खड़ा किया बखेड़ा, आईपीएस अधिकारी की काल डिटेल पेश कर बोली बड़ी बात, देखिए पूरी चैट

आर्यन के पास ड्रग्स नहीं मिला था।

Update: 2023-05-18 05:11 GMT

आर्यन ड्रग केस में रोज नए नए खुलासे होते है। इस मामले में पहले जीतने आर्यन फँसते नजर आ रहे थे उतने हि अब समीर वानखेडे फँसते नजर आ रहे है। फिलहाल समीर वानखेडे ने कोर्ट में कुछ चैट प्रस्तुत किये है जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे है। इन चैट को लेकर स्पेशल कवरेज न्यूज जिम्मेदारी नहीं लेता है। 

समीर वानखेड़े ने दिल्ली हाईकोर्ट में दायर याचिका में अधिकारियों के ह्वाट्सऐप चैट दाखिल किये है। 

चैट के अनुसार-

आर्यन की रिमांड का निर्देश DG NCB के कहने पर मुथा अशोक जैन ने दिया था। मुथा जैन लगातार समीर वानखेड़े के संपर्क में थे और इस संदर्भ में कई ह्वाट्सऐप कॉल्स की गईं। चैट वायरल होते ही सीपी वाराणसी मुथा अशोक जैन फिर से चर्चा में आ गये हैं। 


समीर वानखेडे का कहना है कि मुम्बई आर्यन ड्रग केस में समीर वानखेड़े ने दिल्ली हाई कोर्ट में रिट दाखिल की है। जिसमें बड़े खुलासे किये है। समीर के मुताबिक़ वो आर्यन को रिमांड पर नही चाहते थे। क्योंकि आर्यन के पास से ड्रग्स नही मिले थे। पर उनके बॉस IPS मुथा अशोक जैन ने ज़ोर देकर कहा कि रिमांड लेनी है।

कौन है आईपीएस अशोक मुथा जैन 

 पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का पुलिस कमिश्नर केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से वापस आए अशोक मुथा जैन (Ashok Mutha Jain Varanasi Police Commissioner) को बनाया गया है. . साल 1995 बैच के आईपीएस अशोक मुथा जैन आंध्रप्रदेश में गुंटूर जिले के रहने वाले हैं. उनकी पहली पोस्टिंग वाराणसी में एसपी सिटी के तौर पर ही हुई थी.वाराणसी में पुलिस कमिश्नर तैनात होने से पहले अशोक मुथा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में डिप्टी डायरेक्टर जनरल थे व उनकी तैनाती मुंबई में थी. जैन ने इस पद पर रहते हुए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन व अभिनेता सुशांत राजपूत, रिया चक्रवर्ती ड्रग केस की जांच को लीड किया था

इससे पहले इन्ही समीर वानखेडे के द्वारा आर्यन खान को ड्रग्स का दोषी दिया गया है। अब किस हाल में वो उसे निर्दोष बता सकते है, इस बात को कौन सच मानेगा। 

Tags:    

Similar News