सैमसंग जुलाई के अंत में सियोल में अपना अगला फोल्डेबल फोन करेगी लॉन्च

यह सैमसंग के लिए घर वापसी जैसा होगा क्योंकि वैश्विक इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज जुलाई के अंत में सियोल में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के अपने अगले संस्करण की मेजबानी करेगा।

Update: 2023-06-10 13:18 GMT

यह सैमसंग के लिए घर वापसी जैसा होगा क्योंकि वैश्विक इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज जुलाई के अंत में सियोल में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के अपने अगले संस्करण की मेजबानी करेगा। आमतौर पर, हर साल दो बड़े अनपैक्ड इवेंट होते हैं,

एक फरवरी में और दूसरा अगस्त की शुरुआत में, पहला गैलेक्सी एस सीरीज फोन के लिए होगा जबकि दूसरा प्रीमियम फोल्ड फोन के लिए होगा है।

यदि हाल की गर्मियों की अनपैक्ड घटनाओं पर विचार किया जाए, तो हम उम्मीद करते हैं कि जुलाई मे फोल्डेबल्स पर ध्यान केंद्रित करेगी, यानी गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 पर।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के प्रेसिडेंट और मोबाइल ईएक्सपीरियंस (एमएक्स) बिजनेस के प्रमुख टीएम रोह ने कहा,फोल्डेबल कैटेगरी में सफलतापूर्ण इनोवेशन देने के सैमसंग के दर्शन का प्रतीक है,

जो मोबाइल अनुभवों के भविष्य को नया आकार देने के लिए सीमाओं को आगे बढ़ाता है।सियोल में अनपैक्ड होस्टिंग का बहुत महत्व है क्योंकि यह एक ऐसा शहर है जो नवाचार और संस्कृति के साथ-साथ फोल्डेबल श्रेणी का उभरता हुआ केंद्र बन गया है।

अब तक हमारे पास यूएस में फोल्ड पर केंद्रित अनपैक्ड इवेंट्स थे लेकिन यह बदल रहा है। पहला अनपैक्ड इवेंट मार्च 2010 में लास वेगास में हुआ था और फिर यह इवेंट न्यूयॉर्क, लंदन, बर्लिन और बार्सिलोना जैसे विभिन्न शहरों में हुआ।

सियोल में आगामी 27वां अनपैक्ड सैमसंग को फोल्डेबल डिवाइसों के लिए अनपैक्ड के लिए अपनी दिशा बदलने में मदद करेगा,दुनिया भर के विभिन्न ट्रेंड-अग्रणी सांस्कृतिक शहरों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए जो प्रत्येक घटना के निर्दिष्ट विषय के साथ निकटता से संरेखित करें।

जुलाई का आयोजन समसेओंग-डोंग, गंगनम में सीओईएक्स में होगा, जहां एक जगह पर तेहरान-आरओ, घरेलू स्टार्टअप के लिए एक केंद्र और एक सहस्राब्दी बौद्ध मंदिर बोंगुनसा पर अभिसरण करते हैं।

सैमसंग के फोल्डिंग फोन अपने हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर क्षमताओं के कारण दुनिया में सबसे लोकप्रिय हैं।आमतौर पर, हर साल दो बड़े अनपैक्ड इवेंट होते हैं, एक फरवरी में और दूसरा अगस्त की शुरुआत में, पहला गैलेक्सी एस सीरीज फोन के लिए होगा जबकि दूसरा प्रीमियम फोल्ड फोन के लिए होगा है।

यदि हाल की गर्मियों की अनपैक्ड घटनाओं पर विचार किया जाए, तो हम उम्मीद करते हैं कि जुलाई मे फोल्डेबल्स पर ध्यान केंद्रित करेगी यानी गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 पर।

जुलाई का आयोजन समसेओंग-डोंग, गंगनम में सीओईएक्स में होगा, जहां एक जगह पर तेहरान-आरओ, घरेलू स्टार्टअप के लिए एक केंद्र और एक सहस्राब्दी बौद्ध मंदिर बोंगुनसा पर अभिसरण करते हैं।

Tags:    

Similar News