Delhi : शाहीन बाग पहुंचा एमसीडी का बुलडोजर, बुलडोजर के आगे बैठे लोग, मौके पर भारी सुरक्षाबल तैनात

MCD के कर्मचारी के सबके हाथों में लाल रंग का रिबन बांधा गया है. ताकि उनकी पहचान हो सके.

Update: 2022-05-09 06:04 GMT

नई दिल्ली: शाहीन बाग के पास कालिंदी कुंज-जामिया नगर इलाके में दक्षिणी दिल्ली नगर निगम का अतिक्रमण विरोधी अभियान सोमवार को दिल्ली पुलिस के बल के साथ चलेगा. यहां पर बुलडोजर के साथ-साथ मौके पर भारी सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है और किसी भी वक्त एसडीएमसी की टीम अपनी कार्रवाई शुरू कर सकती है.

शाहीन बाग में बुलडोजर के पहुंचने के साथ ही ड्रामा शुरू हो चुका है. वहां कुछ लोग बुलडोजर के सामने बैठ गए हैं. इसमें स्थानीय नेता भी शामिल हैं. वह बोले कि गरीबों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है. ऐसा नहीं होने दिया जाएगा. बुलडोजर के सामने बैठ लोग खुद को कांग्रेस पार्टी से जुड़ा बता रहे हैं. वहां बीजेपी, MCD के खिलाफ नारेबाजी शुरू हो चुकी है. 

वहीँ दूसरी तरफ MCD के कर्मचारी शाहीन बाग पहुंच चुके हैं. उनके सबके हाथों में लाल रंग का रिबन बांधा गया है. ताकि उनकी पहचान हो सके.

Full View

एसडीएमसी ने शाहीन बाग समेत इन इलाकों से अतिक्रमण हटाने के लिए 10 दिन की कार्ययोजना तैयार की है. 10 मई को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के पास गुरुद्वारा रोड के पास ड्राइव का आयोजन किया जाएगा. 11 मई को, यह मेहरचंद मार्केट, साईं बाबा मंदिर के पास लोधी कॉलोनी और जेएलएन मेट्रो स्टेशन के पास आयोजित किया जाएगा.

Tags:    

Similar News