अमित शाह के रोड शो में लगे नारे- हम देकर रहेंगे आजादी तो मनोज तिवारी ने दिया करारा जवाब

Update: 2020-01-26 12:36 GMT

नई दिल्ली। अमित शाह रविवार को दिल्ली के घोंडा विधानसभा में रोड शो कर रहे थे रोड शो में गजब का उत्साह देखने को मिला इसी दौरान 'देश के गद्दारों को गोली मारो...और 'हम देकर रहेंगे आजादी' जैसे नारे लगे। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। 

मनोज तिवारी ने कहा है कि बीजेपी इस तरह के नारे का समर्थन नहीं करती हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी चुनाव पानी, यमुना की सफाई के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है, हालांकि अगर कोई शाहीन बाग बनने का प्रयास करेगा तो उसका जवाब CAA से दिया जाएगा।

घोंडा विधानसभा में बीजेपी ने अजय महावत को टिकट दिया है. अमित शाह और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी इस रोड शो में शिरकत कर रहे थे. इस दौरान यहां कुछ लोगों ने नारेबाजी की. रोड शो में मनोज तिवारी ने कहा कि आज पूरा देश CAA के समर्थन में उतर आया है।

अमित शाह ने कहा कि- भाजपा के प्रति इतने प्यार और समर्थन के लिए मैं घोंडा के अपने सभी भाइयों और बहनों का आभार व्यक्त करता हूँ। दिल्ली की जनता ने झूठे वादों की सरकार को नकार कर मजबूत इरादों वाली सरकार चुनने का मन बना लिया है। बता दें कि दिल्ली में विधानसभा का चुनाव 8 फरवरी को है, नतीजे 11 फरवरी को आएंगे।


Tags:    

Similar News