JNU के कैंपस में छात्र ने किया छात्रा के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार

दिल्ली के जवाहर नेहरू विश्वविद्यालय परिसर में एमसीए की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

Update: 2022-05-21 09:40 GMT

दिल्ली के जवाहर नेहरू विश्वविद्यालय परिसर में एमसीए की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर वसंत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस केअनुसार आरोपी 31 वर्षीय हिमांशु रंजन मूल रूप से झारखंड का रहने वाला है। वह जेएनयू में ही भाषा विभाग में लैंग्वेज कोर्स कर रहा है और सीए भी कर रहा है। बताया गया है कि वह मुनिरका में किराए के मकान में रहता है।

पीड़ित छात्रा की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि पीड़िता जेएनयू (JNU News) में एमसीए (MCA) की छात्रा है और हॉस्टल में ही रहती है। वह एक कंपनी में इंटर्नशिप कर रही है। उसने दफ्तर की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टेट्स पर लगा रखी थी। इसके चलते ही आरोपी की उसके साथ जान-पहचान हुई थी।

पीड़िता का कहना है कि उसकी तस्वीर पर हिमांशु ने मैसेज करके कहा कि वह भी जेएनयू (JNU News) का छात्र है। उसने पीड़िता से अनुरोध किया कि वह उसकी भी नौकरी लगवा दे। इस बहाने से वह उसके साथ चैट करने लगा। इसके बाद आरोपी ने मोबाइल नंबर लेकर फोन पर बात करने लगा। बीते 4 मई को उसने पीड़िता को परिसर स्थित इंडिया कॉफी हाउस के पास बुलाया।

मिलने के लिए बुलाने के बाद आरोपी हिमांशु ने पीड़िता से कुछ देर नौकरी, पढ़ाई आदि की बातें की फिर दोस्ती करने की बात कही। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी उसे इंडियन कॉफी हाउस के पीछे अंधेरे में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान उसने पीड़िता का मोबाइल भी छीन लिया। बाद में पीड़िता ने किसी की मदद से पुलिस को सूचना दी।

Tags:    

Similar News