तजिंदर बग्गा बोले - पंजाब पुलिस ने मुझे न पटका पहनने दिया, न ही चप्पल

तजिंदर सिंह बग्गा ने कहा कि न मुझे पटका पहनने का मौका दिया, न चप्पल पहनने का मौका दिया और मुझे पुलिस जीप के अंदर फेंक दिया।

Update: 2022-05-07 08:20 GMT

तीन राज्यों में पुलिस लगने और 7 घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद भाजपा नेता तजिंदर सिंह बग्गा बीते शुक्रवार देर रात पंजाब पुलिस की हिरासत से रिहा हुए। अब रिहा होने के बाद उनका बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने तजिंदर बग्गा ने बताया है कि पुलिस उन्हें कैसे आपके घर से उठा ले गई और पटका तक पहनने का मौका भी नहीं दिया। 

बात दें कि समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए तजिंदर सिंह बग्गा ने कहा कि 'न मुझे पटका पहनने का मौका दिया, न चप्पल पहनने का मौका दिया और मुझे पुलिस जीप के अंदर फेंक दिया। अवैध तरीके से ये अपहरण पंजाब पुलिस द्वारा किया गया था। लोकल पुलिस को भी इसकी जानकारी नहीं दी गई। लोकल पुलिस को भी इसकी जानकारी नहीं दी गई। निश्चित रूप से ये संदेश देने की कोशिश है कि जो अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बोलेगा वो देश का सबसे बड़ा आतंकवादी है और उसे हम छोड़ेंगे नहीं।' 

बता दें कि भाजपा दिल्ली इकाई के प्रवक्ता तजिंदर सिंह बग्गा को गिरफ्तार कर मोहाली ले जा रही पंजाब पुलिस को हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र में ही रोक लिया। हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस का पीछा किया और नेशनल हाईवे पर खानपुर कोलियां के नजदीक रोक लिया। इस घटना से एक हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया, जो देर शाम तक चलता रहा।

दरअसल यह सारा हाई वोल्टेज ड्रामा शुक्रवार को ढीली में तजिंदरपाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी से शुरू हुआ। तजिंदर बग्गा पर आरोपी है कि उन्होंने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के संदर्भ में ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिया था। इसी संदर्भ में उनके खिलाफ पंजाब स्थित मोहाली में एफआईआर दर्ज की गई थी। इसी मामले में पंजाब पुलिस ने सुबह बग्गा को उनके दिल्ली आवास से गिरफ्तार किया और मोहाली जाने के लिए निकल पड़े।

Tags:    

Similar News