बीजेपी के करारी हार के बाद जीते विधायक के बिगड़े बोल केजरीवाल को कहा आतंकवादी

विश्वासनगर विधानसभा सीट से भाजपा के ओम प्रकाश शर्मा ने 65830 वोट हासिल कर जीत हासिल की है।

Update: 2020-02-12 12:58 GMT

दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद दूसरे दिन ही भारतीय जनता पार्टी के बोल बिगड़ने लगे हैं। विश्वासनगर सीट से जीते भाजपा प्रत्याशी ओपी शर्मा ने बुधवार को एक बार फिर केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्हें आतंकवादी कहा है।

ओपी शर्मा ने कहा कि केजरीवाल के लिए 'आतंकवादी' सबसे सही शब्द है। केजरीवाल भ्रष्ट व्यक्ति हैं। उन्हें आतंकियों के साथ सहानुभूति है। वो देश में पाकिस्तान आर्मी के प्रवक्ता की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल भारतीय सेना पर सवाल उठाते हैं और टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करते हैं।

मालूम हो कि विश्वासनगर विधानसभा सीट से भाजपा के ओम प्रकाश शर्मा ने 65830 वोट हासिल कर जीत हासिल की है। उनके खिलाफ आम आदमी पार्टी ने दीपक सिंगला को उतारा था, जिन्हें 49373 वोट मिले। वहीं कांग्रेस के गुरचरण सिंह को यहां से महज 7881 वोट मिले हैं।

इससे पहले भी भाजपा नेताओं ने केजरीवाल को आतंकवादी कह चुके है जिसमें से दो तेजिंदरपाल सिंह बग्गा और कपिल मिश्रा, इन चुनावों में खुद उम्मीदवार थे जबकि तीसरे परवेश वर्मा लोकसभा के सांसद हैं। दोनों उम्मीदवारों को तो करारी हार का सामना करना ही पड़ा, सांसद के लोकसभा क्षेत्र में पार्टी का खाता तक नहीं खुला। 


Tags:    

Similar News