ChatGPT Apps: अगर आप भी बचना चाहते हैं भारी नुकसान से तो तुरंत चैट जीपीटी कि यह तीन एप्स कर दे अनइनस्टॉल

Update: 2023-05-27 05:16 GMT

Uninstall These ChatGPT Apps: अगर आप भी अपने फोन में चैट जीपीटी का यूज करते हैं और आपके फोन में यह तीन चैट जीपीटी ऐप इंस्टॉल है तो इसे तुरंत अनइनस्टॉल कर दें वरना आप को भारी नुकसान उठाना पड़ जाएगा क्योंकि यह 3 चैट जीपीटी आपके फोन के लिए नहीं है, जानिए इसके पीछे की क्या है वजह

ChatGPT Apps And Data Leak: जैसे जैसे समय बदल रहा है और टेक्नोलॉजी भी बदलती जा रही हैं. इसके साथ ही इंसान भी अपने आपको अपडेट करता जा रहा है जैसे-जैसे नई टेक्नोलॉजी बाजार में आती हैं लोग उनके द्वारा अपने कामों को और सरल ढंग से करने के बारे में सोचने लगते हैं और वह उन चीजों के साथ तुरंत सहज हो जाते हैं.वर्तमान समय में चैट जीपीटी की चर्चा हर तरफ हो रही है इसे शिक्षा और से लेकर कंप्यूटर साइंस और कंटेंट के क्षेत्र में हर जगह तेजी से इस्तेमाल किया जा रहा है.आपको बता दें कि ऐसे चैट जीपीटी मिल जाते हैं जो देखने में असली की तरह नजर आते हैं लेकिन इनके इस्तेमाल पर आपसे पैसे लिए जाते हैं.

AI Chatbot - Ask AI Assistant

ये देखने में एकदम असली चैट जीपीटी की तरह लगता है लेकिन इसके इस्तेमाल से आपको हर रोज 3 Input मुफ्त में दिए जाते हैं लेकिन इसके बाद 3 दिन का ट्रायल वर्जन इस्तेमाल कर लेने पर आपसे पैसे वसूले जाते हैं. यदि आप इस ऐप का इस्तेमाल रोज करते हैं। तब आपसे सप्ताह के हिसाब से इसमें पैसे लिए जाते हैं जिसमें यूएस के यूजर्स से $6 जबकि यूके की यूजर्स से £6 वसूले जाते हैं.

AI Chat GBT - Open Chatbot app

चैट जीपीटी आपके प्रश्नों का सही उत्तर देने की कोशिश करता है लेकिन अब इससे भी मार्केट में तरह-तरह के वर्जन आने लगे हैं। ऐसा ही एक वर्जन है एआई चैट जीबीटी यह एक मुफ्त ट्रायल 4 रिक्वेस्ट की परमिशन देता है इसके बाद आपको इसकी मेंबरशिप खरीदनी पड़ेगी या फ्री ट्रायल के लिए साइन अप करना पड़ेगा।अगर आप इन विकल्पों को स्वीकार करते हैं तो आपको मंथली मेंबरशिप लेनी पड़ेगी

Genie - AI Chatbot

Genie - AI Chatbot का इस्तेमाल भूलकर भी नहीं करना चाहिए. क्योंकि यह आपके अन्य ऐप और वेबसाइटों पर हो रही गतिविधियों को ट्रैक करने में सक्षम है। हालांकि यह पहले परमिशन मांगता है लेकिन अगर आप इसका इस्तेमाल करते हैं तो यह भी आपको पहले फ्री ट्रायल देता है लेकिन बाद में सदस्यता लेने का ऑप्शन भी पेश करता है।

Tags:    

Similar News