पिता ने अपने बच्चे को पीटा तो मां ने कर दी थाने में शिकायत

मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर एक शख्स ने अपने 11 साल के बेटे को डांटने के बाद उसकी पिटाई कर दी थी। इसके बाद मां बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंची और उसने पुलिस को इस बारे में सूचित कर दिया।

Update: 2022-02-21 08:26 GMT

राजधानी के प्रसाद नगर इलाके में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें बच्चे को डांट लगा पिटाई करने वाले पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि मां द्वारा शिकायत करने पर पिता के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। दरअसल मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर एक शख्स ने अपने 11 साल के बेटे को डांटने के बाद उसकी पिटाई कर दी थी। इसके बाद मां बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंची और उसने पुलिस को इस बारे में सूचित कर दिया। फिर पुलिस ने बच्चे से पूछताछ के बाद पिटाई करने वाले पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामले की जांच में जुटी पुलिस आरोपी पिता से पूछताछ कर रही है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस को पता चला है कि बच्चे के माता-पिता के बीच कलह रहती है। इसी वजह से उसकी मां ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक 11 वर्षीय बच्चा परिवार के साथ करोल बाग इलाके में स्थित देव नगर में रहता है। उसके परिवार में माता-पिता हैं। पति-पत्नी में तकरार रहती है। छठीं कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे को मोबाइल पर गेम खेलने की लत है। दो दिन पूर्व ही उसके पिता ने उससे फोन छीनकर उसे डांट दिया। इसके बाद उसकी हल्की-फुल्की पिटाई भी कर दी।

बच्चे की पिटाई करने से उसकी गाल पर निशान पड़ गए तो मां बेटे को लेकर सीधे अस्पताल पहुंच गईं। इसके बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ पीसीआर कॉल भी कर दी। पुलिस वहां पहुंची और मामला घरेलू होने के कारण महिला को समझाने का प्रयास भी किया। लेकिन महिला बेटे की पिटाई करने पर कार्रवाई की मांग पर अड़ गई तो पुलिस ने बच्चे से पूछताछ कर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया।

Tags:    

Similar News