रामानन्द सागर की पड़पोती ने टॉपलेस तस्वीर की शेयर, इंटरनेट पर मची खलबली!

साक्षी ने सोशल साइट इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पूरी न्यूड है और उन्होंने अपने प्राइवेट पार्टस को हाथों से ढका हुआ है।

Update: 2017-09-19 09:47 GMT
मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कई नए चेहरे नजर आ रहे हैं, जिनमें से ज्यादातर स्टार्स के बच्चे हैं। इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक नया चेहरा सबके सामने आया है। जो बॅालीवुड इंडस्ट्री में खूब चर्चा में हैं। वह चेहरा है रामानन्द सागर की पोती साक्षी चोपड़ा का।

साक्षी अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से सबके मदहोश कर देती है। हाल ही में साक्षी ने सोशल साइट इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पूरी न्यूड है और उन्होंने अपने प्राइवेट पार्टस को हाथों से ढका हुआ है। बता दें कि साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

19 साल की साक्षी अपनी हॉट फोटोज की वजह से इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं। सोशल मीडिया सेलेब्रिटी होने के साथ-साथ साक्षी एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल (Sakshi Chopra) पर वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें साक्षी गाना गा रही हैं।


सिंगर के साथ साक्षी वीडियो ब्लॉगर भी हैं। उनके कई वीडियो यू-ट्यूब पर हिट हो चुके हैं और वो खुद को यू-ट्यूब स्टार कहलाना पसंद करती हैं। साक्षी के ग्रैंडफादर मोती सागर ने एक इंटरव्यू में कहा था- "साक्षी पर अब सागर खानदान की लीगसी (विरासत) को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी है।"

Similar News