सपना चौधरी का धांसू डांस वीडियो वायरल, आप भी देखिए?

यूट्यूब पर अब तक लगभग 2.5 करोड़ से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं जबक‍ि 66 लाख लोगों ने इसे अब तक देखा है।

Update: 2019-07-04 06:01 GMT

हरियाणा। सपना चौधरी एक भारतीय गायिका, डांसर और अभिनेत्री है। सपना चौधरी एक साल पुराना डांस वीडियो फैंस के बीच धमाल मचा रहा हैं। हरियाणवी गाने 'अंडे की भुर्जी' पर उनका डांस काफी तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। सपना ने इस वीडियो में पिंक कलर का सलवार सूट में अपना जलवा बिखेर रही है। सपना चौधरी का ये अंदाज देख फैंस भी मस्तीे से भरे नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी का 'अंडे की भुर्जी' गाना एक साल पुराना है मगर यह वीडियो अब काफी धूम मचा रखा है। 

बता दें कि सपना चौधरी स्टेज पर आती हैं तो कुछ अलग ही अपना जलवा बिखेर कर आती है। इस वीडियो में भी सपना चौधरी के इन झटकों पर फैंस नोट लुटा रहे हैं। 'अंडे की भुर्जी' गाने को यूट्यूब पर अब तक लगभग 2.5 करोड़ से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं जबक‍ि 66 लाख लोगों ने इसे अब तक देखा है। बता दें कि इस गाने को अपनी आवाज देने वाले सिंगर राहुल पुथी जी हैं। तो वहीं गाने के बोल भी उन्हींं ने लिखे हैं। आप यहां देखें सपना के अंडे की भुर्जी वाला यह धमाकेदार वीडियो... 

Full View

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी . सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी . उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया .सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने 'सॉलिड बॉडी रै' पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा । जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली। 

Tags:    

Similar News