स्वरा भास्कर का मास्टरबेशन सीन शेयर कर पिता को घेरने की कोशिश की, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Update: 2018-09-10 08:00 GMT

बॉलीवुड फिल्म वीरे दी वेडिंग में अभिनेत्री स्वरा भास्कर के मास्टरबेशन के सीन को लेकर एक शख्स ने अभिनेत्री को ट्रोल करने की कोशिश की। अग्निवीर पलाश नाम के इस ट्विटर यूजर ने इस सीन का स्क्रीनशॉट स्वरा भास्कर के पिता उदय भास्कर को ट्विटर पर भेजते हुए उनसे इसपर उनकी राय मांगी। जल्दी ही स्वरा भास्कर की नजर इस ट्वीट पर पड़ गई।


अग्निवीर पलाश को स्वरा भास्कर ने तगड़ा जवाब देते हुए लिखा कि मैं एक कलाकार हूं और मैं वाइव्रेटर के साथ एक्टिंग कर रही हूं। आपको मेरे पिता से पूछने की जरूरत नहीं है। अगली बार से आपको जब भी कोई संदेह हो आप मुझसे सीधे पूछ सकते हैं। कृप्या अपने नाम से वीर शब्द हटा दीजिए। जो कोई भी एक बुजुर्ग इंसान को ऐसी सस्ती तरकीबों से शर्मिंदा करना चाहे वो बहादुर नहीं हो सकता।


आपको बता दें की फिल्म वीरे दी वेडिंग के एक सीन में अभिनेत्री स्वरा भास्कर यौन तृप्ति के लिए मास्टरबेशन में वाइव्रेटर का सहारा लेती हैं। इस सीन को लेकर स्वरा को पहले भी ट्विटर पर ट्रोल किया गया था। स्वरा ने ट्रोल करने वालों को पहले भी अपने अंदाज में जवाब दिया है।


आपको बता दें कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर सामाजिक और दूसरे अहम विषयों पर सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। चर्चित कठुआ गैंगरेप केस को लेकर भी स्वरा भास्कर ने उस वक्त एक ट्वीट किया था। हाथों में संदेश लिखे तख्ती लेकर स्वरा भास्कर ने अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर डाली थी। उस वक्त यूजर्स ने मेकअप कर फोटो पर स्वरा भास्कर की आलोचना की थी।

Similar News