VIDEO : तुनिषा सुसाइड केस में शीजान खान को मिली जमानत, 70 दिन से जेल में थे बंद, बाहर निकलते ही मां और बहनों के गले लगकर रोए

जेल से निकलने के बाद शीजान मां और दोनों बहनें फलक नाज और शफक नाज से गले लगकर फूट-फूट कर रोता दिखाई दिया.

Update: 2023-03-05 11:23 GMT

तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में मुख्य आरोपी शीजान खान को जमानत मिल गई है। उसे लेने के लिए उसकी मां और दोनों बहनें फलक नाज और शफक नाज वसई कोर्ट पहुंचीं थीं। जेल से निकलने के बाद शीजान उनके गले लगकर फूट-फूट कर रोता दिखाई दिया। करीब 70 दिन जेल में रहने के बाद शीजान को 4 मार्च को वसई कोर्ट से जमानत मिली थी।

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा ने 24 दिसंबर को शूटिंग के सेट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। तुनिषा के खुदकुशी करने के कुछ ही घंटे के बाद उसकी मां ने उसके को-स्टार शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शीजान को पुलिस ने 25 दिसंबर 2022 को गिरफ्तार कर लिया था।

दो महीने से जेल में बंद था शीजान

​​​​​​इस मामले की जांच कर रही वालिव पुलिस ने 500 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी। शीजान पर तुनिषा को खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया था। गिरफ्तारी के बाद से ही शीजान कई बार जमानत के लिए अर्जी दाखिल कर चुका था।

13 जनवरी को हुई सुनवाई में वसई कोर्ट ने शीजान की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। इसके बाद शीजान ने हाईकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी, लेकिन 17 फरवरी को यहां से भी शीजान को राहत नहीं मिल पाई थी।

शीजान और तुनिषा करीब 4 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। तुनिषा के सुसाइड से 15 दिन पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में शीजान खान ने उम्र और धर्म की वजह से तुनिषा के साथ ब्रेकअप की बात मानी थी।

 

Tags:    

Similar News