कल डिनर और आज लंच...राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा कुछ इस तरह दिखे साथ, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इन दोनों को एक साथ देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें करने लगे हैं।

Update: 2023-03-23 13:59 GMT

राजनीति और बॉलीवुड का संबंध पुराना है. अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स और राजीनीति के दिग्गजों के नाम साथ जुड़ते आए हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम ऐसा क्यों कह रहे हैं? तो बता दें, बॉलीवुड के गलियारों में से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे.

दरअसल, बीती शाम को मुंबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) को आम आदमी पार्टी के चर्चित नेता और पंजाब से राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा के साथ देखा गया. आज उन्हें लंच पर फिर साथ देखा गया। इन दोनों को एक साथ देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें करने लगे हैं। कई लोग तो इनके रिलेशनशिप में होने के भी कयास लगाने लगे हैं। ट्विटर पर इनके वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं।

परिणीती चोपड़ा को ब्लैक कलर के आउटफिट में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। उनके साथ राघव चड्ढा भी थे। जब दोनों रेस्टोरेंट से बाहर आए, तब पपाराजी ने फोटोज क्लिक करने के लिए उन्हें घेर लिया, लेकिन दोनों ने साथ में पोज नहीं दिया और आगे बढ़ गए।

इससे पहले राघव जहां व्हाइट शर्ट और पैंट में नजर आए, वहीं परिणीती भी सफेद शर्ट और चेक पेंट्स में दिखीं. दोनों का ये लुक देखते ही बन रहा था. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैन्स पूछने लगे हैं कि कहीं दोनों एक-दूसरे को डेट तो नहीं कर रहे.

Tags:    

Similar News