राखी सावंत का VIDEO हुआ वायरल, कहा- महाराष्ट्र के सीएम के लिए मैं तड़प रही हूं?

वायरल हो रहे इस वीडियो को राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

Update: 2019-11-28 11:55 GMT

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों फिर से चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी महाराष्ट्र की सियासत पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं. राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राखी सावंत आजकल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.


वीडियो में राखी ने कहा, महाराष्ट्र के सीएम के लिए मैं बहुत तड़प रही हूं. और मेरा दिल कहता है और मैं ईश्वर से रोज प्रार्थना करती हूं कि उद्धव ठाकरे जी ही सीएम बने. पवार जी और उद्धव ठाकरे जी ही मिलकर एक सरकार बनाएं. राखी ने कहा अगर उद्धव ठाकरे जी सीएम बनते हैं तो हमारे लिए बहुत अच्छा होगा और सभी मराठियों के लिए सभी जातियों के लिए भी अच्छा होगा. उद्धव, बालासाहेब के पुत्र हैं और हम सब को उनको सपोर्ट करना चाहिए. मैं डे 1 से कह रही हूं कि उद्धव ठाकरे जी ही सीएम बनें क्योंकि उनके डीएनए में राजनीति है. शिवसेना आ जाएगी तो कोई भी आतंक नहीं रहेगा. पवार साहब ने बहुत अच्छा फैसला किया है, कुछ लोगों को टीम/पार्टी से निकाल दिया.

बता दें कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज महाराष्ट्र की कमान संभालने वाले हैं. मुंबई के शिवाजी पार्क में होने वाले इस समारोह में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस के दो-दो मंत्री भी उद्धव ठाकरे के साथ शपथ लेंगे.


Tags:    

Similar News