नवाज़ की पत्नी आलिया ने अब लगाए ये गंभीर आरोप, कहा- 'मनोज बाजपेयी के सामने किया था मेरा अपमान'

आलिया ने नवाज को एक गैर जिम्मेदार पिता होने के साथ ही एबसेंट फादर का भी टैग दिया है.

Update: 2020-05-24 08:12 GMT

बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को उनकी पत्नी बेनकाब करने के लिए ट्विटर के ज्वाइन कर ली हैं. आलिया सिद्दीकी का कहना है कि नवाज उनका सार्वजिनक मंच पर भी कई बार अपमान कर चुके हैं. एक बार तो वह मनोज वाजपेयी के सामने भी उनका अपमान किए हैं. आलिया ने नवाज को एक गैर जिम्मेदार पिता होने के साथ ही एबसेंट फादर का भी टैग दिया है. उनका आरोप है कि नवाज उनके साथ कभी सहयोगात्मक रवैया नहीं अपनाते थे. बार-बार उनका अपमान ही किया करते थे.

न्यूज़ वेबसाइट DNA के अनुसार उन्होंने एक इंटरव्यू में यह बताया कि नवाजुद्दीन ने उसे अपने मेहमानों के सामने चुप रहने के लिए कहा. एक बार मनोज वाजपेयी उनके घर आए थे और उस समय उनके सामने ही नवाज ने उनका अपमान किया. मैं नवाज के लिए खाना बना रही थी और बातचीत करने की कोशिश कर रही थी. इसी बीच नवाज ने मुझे कहा कि तुमको बात करना नहीं आता, तुम लोगों के सामने बात मत किया करो.

आलिया ने बताया कि, यहां तक ​​कि जब वह प्रेस से मिलने जा रहे होते थे और संयोग से मैं भी वहां आ जाती थी तो वह मुझे इग्नोर करते थे. मुझे वह सम्मान कभी नहीं मिला, जो एक पत्नी को मिलना चाहिए था. न किसी के सामने और न ही व्यक्तिगत रूप से. रिक्शेवाले से लेकर सुपरस्टार तक हर कोई अपनी पत्नी का सम्मान करता है. आलिया ने कहा कि, मैं सालों से ये सब भुगत रही हूं. एक व्यक्ति का इतना अपमान नहीं किया जाना चाहिए कि वह व्यक्ति घुटन महसूस करने लगे.

आलिया कहती हैं कि नवाजुद्दीन एक एबसेंट फादर और हसबैंड हैं, जो शूटिंग के बाद घर नहीं लौटते हैं. पांच साल से नवाजुद्दीन का यही व्यवहार रहा है "मैंने बच्चों को कुछ नहीं बताया है, हालांकि वे परेशान रहते हैं और मुझसे पूछते रहते हैं कि 'पापा कहां रहे हैं?', कहां शूट कर रहे हैं?' मैं उन्हें बताती रहती हूं कि वह न्यूयॉर्क, यूएस में शूटिंग कर रहे हैं. भला मुझे और क्या और कैसे करना चाहिए. क्या मुझे ऐसा करना चाहिए? आलिया कहती हैं कि, नवाज मुंबई के अपने कार्यालय में रहते हैं और घर नहीं आते हैं. जब मैं उन्हें बच्चों से मिलने के लिए कहती हूं, तो वह कहते हैं कि मैं व्यस्त हूं और लोगों से मिलना है. इसलिए मैं बच्चों को बताने के लिए मजबूर हूं कि पापा शूटिंग में व्यस्त हैं.

आलिया ने पहले भी एक बयान जारी कर कहा था कि, केवल नवाजुद्दीन पर गंभीर आरोप नहीं हैं, बल्कि उनके भाई शमास सिद्दीकी भी कई आरोप हैं. इस मुद्दे पर भी बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, "जब नवाज का परिवार मेरी छवि को नुकसान पहुंचा रहा था, विशेषकर शमास तब नवाज ने हर चीज में उनका साथ दिया क्योंकि, उन्हें किसी चीज की परवाह नहीं थी. वो होता है न उनको बोलने के बाद भी नजरअंदाज करना." बता दें कि आलिया ने नवाजुद्दीन से तलाक के लिए अर्जी दी है और ईमेल और व्हाट्सएप पर भी तलाक के कागजात भेजे हैं. नवाजुद्दीन की ओर से उन्हें अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है.

Tags:    

Similar News