एंजियोप्लास्टी के बाद सामने आई अनुराग कश्यप की पहली तस्वीर, बेटी ने की शेयर, बदले हुए से आए नजर

अनुराग कश्यप गंजे द‍िखाई दे रहे हैं. वे ब्लू शेड की टी-शर्ट, गले से लटकता मास्क और चेहरे पर मुस्कान लिए हुए हैं.

Update: 2021-05-30 05:28 GMT

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि बॉलीवुड डायरेक्टर- प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप को सीने में दर्द की श‍िकायत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया है. जांच में उनके दिल में कुछ ब्लॉकेज पाया गया जिसके बाद डॉक्टर्स की सलाह पर डायरेक्टर को एंज‍ियोप्लास्टी से गुजरना पड़ा. इस सर्जरी के बाद अब अनुराग पहले से बेहतर हैं और उनकी पहली तस्वीर भी सामने आ गई है.

अनुराग कश्यप की बेटी आल‍िया कश्यप ने अस्पताल से अपने पापा की झलक दिखाते हुए एक छोटा सा वीड‍ियो साझा किया है. आल‍िया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे शेयर किया है. इसमें अनुराग काफी बदले हुए नजर आ रहे हैं. वीड‍ियो मेंअनुराग कश्यप गंजे द‍िखाई दे रहे हैं. वे ब्लू शेड की टी-शर्ट, गले से लटकता मास्क और चेहरे पर मुस्कान लिए हुए हैं.

एक सूत्र ने पीटीआई को बताया कि अनुराग की एंज‍ियोप्लास्टी हो गई है और अब वे ठीक हो रहे हैं. अनुराग को फिलहाल कुछ हफ्तों के लिए आराम करने की सलाह दी गई है.


अनुराग के कर‍ियर पर एक नजर डालें तो उन्होंने एक से बढ़कर एक बढ़‍िया फिल्में दर्शकों को दी है. गैंग्स ऑफ वासेपुर, ब्लैक फ्राइडे, रमन राघव 2.0, देव डी, गुलाल, दैट गर्ल इन यलो बूट्स, मुक्काबाज, मनमर्ज‍ियां अनुराग कश्यप की बनाई फिल्में हैं. उनकी आने वाली फिल्म तापसी पन्नू के साथ फिल्म दोबारा है. तापसी के साथ अनुराग की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों मनमर्ज‍ियां, सांड की आंख में काम कर चुके हैं. Live TV

Tags:    

Similar News