Anushka Sharma ने Virat Kohli के जन्मदिन पर रोमांटिक अंदाज में फोटो शेयर करके दी बधाई, तारीफ में कही ये बातें

अनुष्का ने विराट संग फोटो शेयर करते हुए लिखा- इस फोटो और जिस तरह से आप अपना जीवन जीते हैं, उसके लिए किसी फिल्टर की जरूरत नहीं है. आपका ईमानदारी और स्टील जैसी हिम्मत से बने हैं.

Update: 2021-11-05 13:41 GMT

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहें हैं. विराट के इस खास जन्मदिन पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक बेहद ही इमोशनल नोट लिखा है. अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ रोमांटिक अंदाज में फोटो शेयर की है. जिसमें विराट और अनुष्का के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है.

अनुष्का ने विराट संग फोटो शेयर करते हुए लिखा- इस फोटो और जिस तरह से आप अपना जीवन जीते हैं, उसके लिए किसी फिल्टर की जरूरत नहीं है. आपका ईमानदारी और स्टील जैसी हिम्मत से बने हैं. साहस जो संदेह को विस्मृति में बदल देता है. मैं किसी को नहीं जानती जो खुद को आपकी तरह अंधेरी जगह से उठा सकता है. आप हर तरह से बेहतर होते जाते हैं क्योंकि आप अपने अंदर किसी भी चीज को स्थायी नहीं मानते हैं निडर हो रहे हैं.

अनुष्का ने आगे लिखा कि 'हम सोशल मीडिया के जरिए इस तरह एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं. लेकिन कभी-कभी मैं सिर्फ चीख कर बताना चाहती हूं कि आप कितने अद्भुत व्यक्ति हैं. भाग्यशाली हैं वे तमाम लोग जो वास्तव में आपको जानते हैं. सब कुछ उज्जवल और अधिक सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद. और हैप्पी बर्थडे क्यूटनेस.

Tags:    

Similar News