Kanika Kapoor marriage : कनिका कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी, 20 मई को है शादी, जानिए- कौन है दूल्हा

कनिका कपूर ने अब अपने रिलेशनशिप को नाम देने का फैसला कर लिया है.

Update: 2022-03-29 11:09 GMT

Kanika Kapoor marriage (FILE PHOTO)

सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) अपने प्रोफेशनल और पर्सनल वजहों से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव सिंगर के फैंस के लिए खुशखबरी है. कनिका ने अपने ब्वॉयफ्रेंड गौतम के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है. कनिका और गौतम 20 मई 2022 को शादी करने जा रहे हैं. 

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक कनिका कपूर ने अब अपने रिलेशनशिप को नाम देने का फैसला कर लिया है. अपनी शादी के लिए कनिका ने शॉपिंग शुरू कर दी है. 

बला की खूबसूरत कनिका कपूर ने सिर्फ अपने लिए ही नहीं बल्कि अपने तीनों बच्चों के लिए भी खरीददारी कर रही हैं. बता दें कि कनिका कपूर की ये दूसरी शादी है. कनिका की पहली शादी एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से हुई थी, इनके तीन बच्चे हैं. 

कनिका और राज चंडोक की लाइफ में साल 2011 में दरार पड़नी शुरू हो गई थी. हालात इतने बदतर हो गए कि दोनों ने 2012 में डिवोर्स ले लिया. संयोग की बात है कि फेमस सिंगर कनिका कपूर के पहले हस्बैंड की तरह ही गौतम भी एनआरआई बिजनेसमैन हैं. गौतम लंदन में रहते हैं. 

कनिका कपूर और गौतम में 6 महीने पहले ही अपने रिलेशनशिप को शादी में बदलने का फैसला किया. चूंकि गौतम लंदन के रहने वाले हैं तो इनकी शादी लंदन में ही होगी. 

Tags:    

Similar News