Bharti Singh News: भारती सिंह ने खोला टीवी का काला सच, बताया कैसे हाथ में ड्रिप लगाकर भी शूटिंग करने पहुंचती थीं डेली सोप की एक्ट्रेसेज

Bharti Singh News: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने पोडकॉस्ट में टीवी पर काम करने के अनुभव को शेयर किया है। कपल ने बताया है कि सेट पर एक्टर्स 15 से 16 घंटे लगातार काम करते हैं। इस वजह से उनकी हेल्थ पर काफी असर पड़ता है। हालांकि इस बात से डायरेक्टर्स को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Update: 2024-04-27 13:32 GMT

Bharti Singh News: हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह के पोडकॉस्ट में हाल ही में मनोज बाजपेयी और प्राची देसाई अपनी सीरीज साइलेंस 2 के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। पोडकॉस्ट में हर्ष और कॉमेडी ने टीवी इंडस्ट्री में अपने काम करने के अनुभव को शेयर किया। भारती और हर्ष ने कहा टीवी शो के सेट पर लोग 15 से 16 घंटे काम करते हैं। मैंने लड़कियों को ड्रिप के साथ शूटिंग करते हुए देखा है। पोडकॉस्ट में हर्ष ने कहा, पहले तो एक्टर्स सेट पर 15 घंटे या उससे ज्यादा भी काम करते थे। उनके पास सोने तक का टाइम नहीं होता था।

हर्ष ने आगे कहा, मैंने डायरेक्टर्स और क्रिएटिव को देखा है कि नींद पूरी नहीं होने से तबीयत खराब हो जाती थी। इतना ही नहीं एक्टर्स सेट पर सिर्फ चाय पीते, स्मोक करते, खाने खाते और घंटों काम करते थे। इस वजह से उन्हें एसिडिटी की समस्या हो जाती थी।

भारती ने आगे कहा, मैंने तो लड़कियों को ड्रिप के साथ शूटिंग करते हुए देखा है। वो तब तक घर नहीं जाती थी जब तक एपिसोड टेलिकास्ट ना हो जाए। हर्ष ने कहा डायरेक्टर्स को सिर्फ अपने बेस्ट शॉट्स से मतलब होता है। उन्हें किसी की हेल्थ से कोई फर्क नहीं पड़ता था।

प्राची ने खुलासा किया कि वह सेट पर बहुत ज्यादा कॉफी पीती थी। ताकि सेट पर घंटों काम कर सकें। मनोज और प्राची की सीरीज साइलेंस 2 जी 5 पर 16 अप्रैल को रिलीज हो गई है। मनोज ने एसीपी अविनाश वर्मा का किरदार निभाया है। वहीं, भारती और हर्ष इन दिनों अपने पोडकास्ट को लेकर चर्चा में हैं। कपल के पोडकॉस्ट में सेलेब्स अपनी अपकमिंग फिल्म और वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए आते हैं।

Tags:    

Similar News