Bheed Official Trailer: राजकुमार राव लेकर आए लॉकडाउन में बंटे देश की कहानी, 'भीड़' के दमदार ट्रेलर में दिखा पलायन का दर्दनाक मंजर

सालों बाद किसी बॉलीवुड फिल्म मेकर ने रंगों को छोड़कर ब्लैक एंड व्हाइट में कहानी पेश करने का रिस्क लिया है। ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है।

Update: 2023-03-10 07:46 GMT

Bheed Official Trailer: बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अब रंगों की दुनिया छोड़कर ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म में अपनी एक्टिंग का दम दिखाने के लिए तैयार हैं। शुक्रवार को अनुभव सिन्हा की आगामी फिल्म 'भीड़' का दमदार ट्रेलर सामने आ गया है। ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि यह देश के बंटवारे की कहानी है लेकिन कुछ ही देर में सच सामने आता है कि यह कोरोना महामारी के दौरान सड़कों पर आए देश के मजदूरों की कहानी है। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन के समय सड़कों पर आए मजदूरों के दर्द को बयां करता है।

सालों बाद किसी बॉलीवुड फिल्म मेकर ने रंगों को छोड़कर ब्लैक एंड व्हाइट में कहानी पेश करने का रिस्क लिया है। ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है। शायद देश के मजदूरों की आपबीती दिखाने के लिए अनुभव को कोई रंग नहीं मिल सके। इसलिए उन्होंने यह साहसी फैसला लेकर लोगों को हैरत में डाल दिया है।

देखिए ये ट्रेलर...

Full View


Tags:    

Similar News