अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को लेकर बड़ा खुलासा, पूर्व मिस बारबाडोस बोली मिस वर्ल्ड बनने के लिए प्रियंका ने किया था यह काम!

Update: 2022-11-04 08:01 GMT

कई साल गुजर जाने के बाद एक बार फिर से प्रियंका का मिस वर्ल्ड बनना सुर्खियों में छाया हुआ है. जिसके वजह है पूर्व मिस बारबाडोस का बयान. मिस बारबाडोस लीलानी मैककॉने ने मिस वर्ल्ड 2000 पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने प्रियंका को फेवर किया है. जिसके चलते उनका मिस वर्ल्ड बनना तय था. दरअसल सोशल मीडिया पर इस वक्त बारबारडोस का एक वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. इस वीडियो में उन्होंने कई सारी बातों का खुलासा किया है.

दरअसल लीलानी मैककॉने अब एक यूट्यूबर बन चुकी हैं. उनकी वीडियो देखना फैंस काफी पसंद भी करते हैं. ऐसे में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में लीलानी ने प्रियंका को मिलने वाले फेवर पर बात की है. 22 साल बाद इस बात का खुलासा उन्होंने इसलिए किया है क्योंकि मिस यूएसए ब्यूटी पेजेंट में एक कंटेस्टेंट की जीत को लेकर विवाद चल रहा है. इसी बीच ब्युटी कॉम्पिटीशन के 'फिक्स' होने की भी चर्चा काफी जोरों पर हो रही है. इस बात को सही साबित करने के लिए इतने सालों बाद लीलानी ने मिस वर्ल्ड 2000 पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

मिस बारबाडोस ने अपने वीडियो में कहा, 1999 में भी मिस वर्ल्ड भारत से थी और 2000 में मिस वर्ल्ड भारत से ही थीं, क्योंकि उस वक्त एक भारत का भी स्पॉन्सर था. उन्होंने आगे कहा कि, प्रियंका इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट थीं, जिन्हें सारोंग ( कमर पर बांधने वाला स्कार्फ) पहनने की इजाजत दी गई थी. लीलानी अपनी बात पूरी करते हुए बोलीं की, वो अपनी स्किन टोन ठीक करने के लिए कोई क्रीम लगाया करती थीं, लेकिन कोई असर न होने पर, उन्हें सारोंग पहनने की परमिशन दे दी गई.

इसके अलावा भी लीलानी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि प्रियंका चोपड़ा के लिए अच्छे और फिटिंग के गाउन आते थे. अखबारों में उनकी बड़ी-बड़ी तस्वीर छापी जाती थी. इसके अलावा उन्हें बेड पर ही खाना भी दिया जाता है. बाकि सभी लड़कियों के साथ काफी भेदभाव किया जाता था.

साभार डॉ अनिल द्विवेदी बिगुल 

Tags:    

Similar News