Bigg Boss 16 की कंटेस्टेंट लिस्ट हो गई कंफर्म! शो में नजर आएंगे ये बड़े नाम

बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट लिस्ट (Bigg Boss 16 Contestant List) में से कुछ नामों का खुलासा हो चुका है...'

Update: 2022-09-21 08:32 GMT

नई दिल्ली : पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का आगाज एक बार फिर होने होने वाला है. सलमान खान अपनी बेहतरीन होस्टिंग के साथ एक बार फिर बिग बॉस का सीजन 16 (Bigg Boss 16) लेकर आ रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी शो में कई बड़े नामों की आने की संभावना है. इस शो में अब तक कई बड़े सितारों को देखा जा चुका है. ऐसे में इस सीजन भी कुछ मशहूर चेहरे घर में नजर आने वाले हैं. बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट लिस्ट (Bigg Boss 16 Contestant List) में से कुछ नामों का खुलासा हो चुका है, जो इस बार शो में धमाल मचाने वाले हैं. कौन हैं वो नाम? आइए जानते हैं...

शिविन नारंग


शिविन नारंग टीवी की दुनिया के बड़े सितारे हैं. खतरों के खिलाड़ी 10 से पहले वे कलर्स के लिए काम कर चुके हैं. बेहद 2 में उन्हें रूद्र के किरदार में सबसे ज्यादा पसंद किया गया था. खबर है कि एक्टर बिग बॉस 16 में बतौर प्रतियोगी दिख सकते हैं.

कनिका मान


बिग बॉस 16 ने कनिका मान के भी नाम को कंफर्म कर दिया है. बहुत सारे सोर्सेज के मुताबिक कनिका मान सौ प्रतिशत शो का हिस्सा होंगी.

जन्नत जुबैर


सोर्सेज की मानें तो सोशल मीडिया स्टार और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने भी बिग बॉस 16 के लिए हामी भर दी है. जन्नत शो के लिए यकीनन छोटा पैकेट बड़ा धमाका साबित होंगी.

मदिराक्षी मुंडले


सिया के राम शो के लिए जानी जाने वालीं टीवी एक्ट्रेस मदिराक्षी मुंडले भी बिग बॉस 16 में जा रही हैं. मदिराक्षी साउथ की फिल्मों में भी कम कर चुकी हैं.

प्रकृति मिश्रा


बिग बॉस 16 में उड़िया एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा को भी देखा जा सकता है. वे टीवी शो बिट्टी बिजनेस वाली में भी नजर आई थीं.

शालीन भनोट


शालीन भनोट का भी नाम बिग बॉस 16 के लिए कंफर्म कर दिया गया है. शालीन टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर के एक्स हस्बैंड हैं. एक्टर को खतरों के खिलाड़ी 12 में देखा गया था.

टीना दत्ता


बिग बॉस 16 में फाइनली उतरन एक्ट्रेस टीना दत्ता भी बतौर कंटेस्टेंट दिखाई देंगी. टीना कई शो में बता चुकी हैं कि वे बिग बॉस की बड़ी फैन हैं.

Tags:    

Similar News